Hardik Pandya: मैदान पर वापसी के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं हार्दिक पांड्या, फोटो शेयर कर दिया संकेत

Hardik Pandya: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोट के कारण क्रिकेट के एक्शन से दूर चल रहे हैं. लेकिन अब वह पांड्या वापसी की तैयारी में जुटे हुए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Hardik Pandya Comeback Update: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या चोट के कारण क्रिकेट के एक्शन से दूर चल रहे हैं. लेकिन अब वह पांड्या वापसी की तैयारी में जुटे हुए हैं. हार्दिक योग और ध्यान भी कर रहे हैं. हार्दिक पांड्या ने आज यानी सोमवार 22 जनवरी को सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर की हैं. इसमें हार्दिक कमबैक की तैयारी करते हुए दिकहि दे रहे हैं. हार्दिक वनडे विश्व कप 2023 के दौरान एक मैच में चोटिल हो गए थे. इसके बाद से वे भारतीय टीम से बाहर हैं.

बता दें कि हार्दिक पांड्या ने भारतीय टीम के लिए आखिरी मुकाबला विश्व कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ पुणे में खेला था. पांड्या इस मुकाबले के दौरान गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे. चोट की वजह से ही हार्दिक यह मुकाबला भी पूरा नहीं खेल पाए थे और मैदान से बाहर चले गए थे.

लेकिन अब हार्दिक पहले से काफी हद तक ठीक हो गए हैं. लेकिन हार्दिक के कमबैक को लेकर अभी तक किसी भी तरह का आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है. हालांकि हार्दिक सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

गौरतलब हो कि भारतीय टीम ने हाल ही में अफगानिस्तान को टी20 सीरीज में मात दी है. इस सीरीज को भारतीय टीम ने 3-0 से अपने नाम किया था. इस सीरीज में शिवम दुबे ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. शिवम के शानदार प्रदर्शन के बाद सोशल मीडिया पर फैंस ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं दी थी. ऐसे भी कई सोशल मीडिया पोस्ट देखने को मिले जिसमें शिवम दुबे को हार्दिक पांड्या का विकल्प बताया गया था.

भारतीय टीम फिलहाल हैदराबाद में मौजूद है. जहां उसे 25 जनवरी से इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला खेलना है. इस टेस्ट सीरीज के बाद इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का आयोजन होना है. भारतीय टीम इस साल टी20 विश्व कप भी खेलना है.

calender
22 January 2024, 06:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो