IND vs ENG: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए हैदराबाद पहुंची इंग्लैंड क्रिकेट टीम, एयरपोर्ट पर भव्य हुआ स्वागत

India vs England 1st Test: इंग्लैंड क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर एक बेहद दिलचस्प वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में इंग्लैंड टीम की यात्रा को दिखाया गया है. हैदराबाद पहुंचने के बाद खिलाड़ियों का खास अंदाज में स्वागत किया गया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

India vs England 1st Test: भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम हैदराबाद पहुंच गई है. भारत और इंग्लैंड के बीच 25 जनवरी से राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में टेस्ट मैच खेला जाएगा. इंग्लैंड क्रिकेट ने सोशल मीडिया पर एक बेहद दिलचस्प वीडियो शेयर किया है.

इस वीडियो में इंग्लैंड टीम की यात्रा को दिखाया गया है. हैदराबाद पहुंचने के बाद खिलाड़ियों का खास अंदाज में स्वागत किया गया है. बेन स्टोक्स के नेतृत्व वाली इंग्लैंड क्रिकेट टीम जल्द ही अभ्यास शुरू करेगी. 

बता दें कि इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में खिलाड़ियों के एयरपोर्ट से होटल पहुंचने तक की यात्रा को दिखाया गया है. इंग्लैंड क्रिकेट टीम रविवार रात हैदराबाद पहुंची है. होटल में सभी खिलाड़ियों का तिलक लगाकर स्वागत किया गया.

इंग्लैंड क्रिकेट की इस वीडियो पोस्ट पर फैंस ने कई तरह की प्रतिक्रियाएं भी दी हैं. भारत के खिलाफ इस टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड ने सीनियर खिलाड़ियों के साथ-साथ युवा खिलाड़ियों को भी टीम में जगह दी है.

इंग्लैंड की टीम के लिए भारतीय टीम को टक्कर देना बिल्कुल भी आसान नहीं रहेगगा. भारतीय टीम घरेलू मैदान पर मैच खेलेगी. इसका टीम को कुछ हद तक फायदा मिलेगा. इंग्लैंड क्रिकेट टीम में जो रूट और जॉनी बेयरस्टो जैसे सीनियर और अनुभवी खिलाड़ी हैं. इन खिलाड़ियों का विदेशी सरजमीं में भी शानदार रिकॉर्ड रहा है.

टीम ने बेन डकेट और जैक क्राउली को भी टीम में शामिल किया है. इंग्लैंड का गेंदबाजी आक्रमण काफी मजबूत नजर आ रहा है. उसके पास मार्क वुड और जेम्स एंडरसन जैसे बेहतरीन गेंदबाज मौजूद हैं. वहीं जैक लीच भी इंग्लिश टीम का हिस्सा बनाया है.

गौरतलब हो कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 25 जनवरी से खेला जाएगा. इस सीरीज में कुल 5 मैच खेले जाने हैं. टेस्ट सीरीज का पांचवां और आखिरी मुकाबला 7 मार्च से धर्मशाला में खेला जाएगा.

calender
22 January 2024, 03:35 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो