Asia Cup 2023: भारत-नेपाल मैच से पहले टीम इंडिया की बढ़ी मुश्किलें, अचानक मुंबई लौटे जसप्रीत बुमराह

Asia Cup 2023: एशिया कप खेल रही भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कोलंबो से मुंबई वापस आ गए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Jasprit Bumrah, Asia Cup 2023: एशिया कप खेल रही भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. दरअसल भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह कोलंबो से मुंबई वापस आ गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जसप्रीत बुमराह अपने निजी कारणों के चलते भारत वापस लौटे हैं. हालांकि अब तक आधिकारिक तौर पर नहीं बताया गया है कि जसप्रीत बुमराह के अचानक कोलंबो से मुंबई लौटने के पीछे की वजह क्या है, लेकिन बुमराह का वापस भारत लौटना भारतीय टीम के अलावा फैंस के लिए भी बड़ा झटका है.

भारतीय टीम को लगा झटका -

गौरतलब हो कि शनिवार 2 सितंबर को एशिया कप में भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने थी. पाकिस्तान के खिलाफ जसप्रीत बुमराह बल्लेबाजी करने आए थे. हालांकि जसप्रीत बुमराह को बारिश की वजह से गेंदबाजी करने का मौका नहीं मिला. भारतीय टीम सोमवार को नेपाल के खिलाफ मुकाबला खेलेगी. वहीं इसके बाद सुपर-4 के मुकाबले खेले जाएंगे. एशिया कप सुपर-4 राउंड के मुकाबले 6 सितंबर से शुरू होंगे.

आयरलैंड सीरीज से हुई थी बुमराह की वापसी -

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने पिछले दिनों आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से वापसी की थी. इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के कप्तान थे. इससे पहले जसप्रीत बुमराह चोट के चलते क्रिकेट के एक्शन से दूर थे. इस वजह से वह इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का हिस्सा नहीं थे.

भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी के बाद फैंस काफी उत्साहित थे, लेकिन अब फैंस को निराश करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल जसप्रीत बुमराह की अगुवाई वाली भारतीय गेंदबाजी आक्रमण को काफी मजबूत माना जा रहा था, लेकिन अब जसप्रीत बुमराह के बिना भारतीय टीम को मैदान में उतरना होगा.

calender
03 September 2023, 08:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो