Heath Streak Death: हीथ स्ट्रीक के निधन पर सहवाग-हरभजन ने जताया दुख, शेयर किया भावुक पोस्ट

Heath Streak Death: जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हीथ स्ट्रीक का निधन हो गया. वे 49 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे. बीते दिनों स्ट्रीक के निधन की अफवाह उड़ी थी. लेकिन अब वे सच में नहीं रहे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Heath Streak Death: जिम्बाब्वे क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान हीथ स्ट्रीक का निधन हो गया. वे 49 साल के थे और कैंसर से पीड़ित थे. बीते दिनों स्ट्रीक के निधन की अफवाह उड़ी थी. लेकिन अब वे सच में नहीं रहे. उनकी पत्नी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए इस खबर की पुष्टि की.

स्ट्रीक के निधन पर क्रिकेट जगत में शोक की लहर दौड़ गई है. भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग और हरभजन सिंह ने ट्वीट कर दुख व्यक्त किया है.

बता दें कि वीरेंद्र सहवाग ने स्ट्रीक के साथ की एक्स पर एक फोटो पोस्ट की है. सहवाग ने कैप्शन में लिखा कि, "हीथ स्ट्रीक के निधन की खबर सुनकर दुख हुआ. वे जिम्बाब्वे क्रिकेट के 1990 और 2000 के दौर के बेहतरीन खिलाड़ी रहे हैं. स्ट्रीक के परिवार और दोस्तों के प्रति गहरी संवेदनाएं."

वहीं हरभजन सिंह ने भी स्ट्रीक के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. हरभजन ने एक्स पर उनकी फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, "हीथ स्ट्रीक न केवल महान क्रिकेटर थे, बल्कि वे एक जेंटलमैन भी थे. कम उम्र में उनके निधन से क्रिकेट जगह को क्षति पहुंची है. उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं. ईश्वर उनकी पवित्र आत्मा को शांति दें."

calender
03 September 2023, 06:34 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो