Watch: विराट कोहली की जबरा फैन निकली पाकिस्तान की ये खूबसूरत लड़की, बोली- 'पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं'

Virat Kohli's Pakistani Female Fan: एशिया कप 2023 में भारत और पाक के बीच खेला गया मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हुआ. इस मुकाबले ने करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल तोड़ा.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Virat Kohli's Pakistani Female Fan: एशिया कप 2023 में भारत और पाक के बीच खेला गया मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हुआ. इस मुकाबले ने करोड़ों क्रिकेट प्रेमियों का दिल तोड़ा. फैंस पूरे और रोमांचक मुकाबले की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन बारिश ने सारा खेल बिगाड़ कर रख दिया.

इसी बीच सोशल मीडिया पर विराट कोहली की पाकिस्तानी महिला फैन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वहीं वायरल वीडियो में विराट कोहली की पाकिस्तानी महिला फैन कह रही है कि उनका दिल टूट गया. पाकिस्तानी फैन सिर्फ विराट कोहली को देखने के लिए स्टेडियम पहुंची थी.

वायरल वीडियो में महिला फैन ने कहा कि, "विराट कोहली मेरे पसंदीदा खिलाड़ी हैं. मैं खासकर उनके लिए यहां पर मुकाबला देखने आई थी, क्योंकि मैं उन्हें देखना चाहती थी. मैं उनके शतक की उम्मीद कर रही थीं, लेकिन मेरा दिल टूट गया."

बता दें कि पाकिस्तानी महिला फैन से फिर सवाल पूछा गया कि आप पाकिस्तान और विराट कोहली दोनों को सपोर्ट कर रही हैं? इसके जवाब में पाकिस्तानी फैन अपने चेहरे पर भारत और पाकिस्तान के झंडे को दिखाते हुए कहा कि, "देखिए ये पाकिस्तान है, ये इंडिया है और दोनों साथ हैं."

फैन गर्ल के इस जवाब पर बगल में खड़ा एक इंसान कहता है कि सिर्फ विराट कोहली को सपोर्ट कर रही हो. जवाब में फैन गर्ल कहती है कि, "चाचा पड़ोसियों से प्यार करना कोई बुरी बात तो नहीं है न." इसके अलावा फैन गर्ल से जब पूछा कि वो बाबर और विराट में से किसे चुनेंगी, तो उन्होंने विराट कोहली को चुना.

रद्द हुआ भारत-पाकिस्तान मुकाबला -

गौरतलब हो कि मुकाबले में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 48.5 ओवर में 266 रनों पर ऑलआउट हो गई. टीम के लिए हार्दिक पांड्या 87 और ईशान किशन ने 82 रनों की अहम पारियां खेलीं. इस मुकाबले में दूसरी पारी की शुरुआत से पहले बारिश होने लगी और फिर मुकाबले को बिना दूसरी पारी की शुरुआत के ही रद्द कर दिया गया.

calender
03 September 2023, 06:09 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो