Asia Cup 2023: भारत-पाक मुकाबले से पहले बाबर आजम ने किया बड़ा दावा, बोले- 'हमारी टीम हिन्दुस्तान से बेहतर...'

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 के सुपर 4 राउंड में भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत रविवार 10 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होगी. वहीं इस मुकाबले से पहले बयानबाजी का दौर लगातार जारी है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Babar Azam On IND vs PAK: एशिया कप 2023 के सुपर 4 राउंड में भारत-पाकिस्तान की भिड़ंत रविवार 10 सितंबर को कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में होगी. वहीं इस मुकाबले से पहले बयानबाजी का दौर लगातार जारी है. अब पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले प्रतिक्रिया दी है.

बाबर ने कहा कि हमारी टीम पाकिस्तान के अलावा श्रीलंकाई सरजमीं पर लगातार मुकाबले खेल रही है. हमारे खिलाड़ी श्रीलंका के हालात से बेहतर वाकिफ हैं. हम लगभग पिछले 2 महीने से श्रीलंका में क्रिकेट खेल रहे हैं. इस तरह भारत के खिलाफ हमारी टीम को फायदा मिलेगा.

पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने कहा कि, "श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बाद हमनें अफगानिस्तान के साथ सीरीज खेली. इसके अलावा हमारे खिलाड़ियों ने लंका प्रीमियर लीग में खेला. इसलिए यह कहा जा सकता है कि हम हालात को बेहतर समझते हैं. नई गेंद के साथ हमने हमेशा अच्छी शुरूआत की है. इसके अलावा हमारे गेंदबाजों ने मिडिल ओवर में शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश किया है."

बाबर आजम ने आगे कहा कि, "सही टीम कॉम्बिनेशन बेहद और जरूरी है. हमारे गेंदबाज मिडिल ओवर में विकेट नहीं निकाल पा रहे हैं. लेकिन आप देखेंगे कि हम आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी कर रहे हैं. खासतौर पर हमारी टीम के तेज गेंदबाज आखिरी ओवरों में शानदार गेंदबाजी का नजारा पेश कर रहे हैं. हमारी टीम का ओवरऑल प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है. अगर कोई खिलाड़ी फेल हो रहा है, तो बाकी खिलाड़ी उसकी भरपाई कर रहे है."

calender
09 September 2023, 05:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो