Happy New Year's Eve: महेंद्र सिंह धोनी के साथ नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन, वायरल हुई तस्वीर

Happy New Year's Eve: आज 2023 का आखिरी दिन यानी रविवार 31 दिसंबर है. बस कुछ देर बाद ही नए साल यानी 2024 का आगाज हो जाएगा. ऐसे में क्रिकेटर्स और बॉलीवुड के सितारे भी नए साल का जश्न मनाने के लिए घूमने गए हुए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Happy New Year 2024: आज 2023 का आखिरी दिन यानी रविवार 31 दिसंबर है. बस कुछ देर बाद ही नए साल यानी 2024 का आगाज हो जाएगा. ऐसे में क्रिकेटर्स और बॉलीवुड के सितारे भी नए साल का जश्न मनाने के लिए घूमने गए हुए हैं. उनमें से एक महेंद्र सिंह धोनी भी है, जो अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए दुबई पहुंच चुके हैं.

माही संग नजर आईं सेनन सिस्टर्स -

बता दें कि शनिवार 30 दिसंबर की रात को महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी समेत बॉलीवुड के कई सितारों के साथ दुबई में पार्टी करते हुए नजर आए. सोशल मीडिया पर माही की वायरल तस्वीरों में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कृति सेनन और उनकी बहन नुपुर सेनन भी धोनी और साक्षी के साथ तस्वीरें खिंचवाती हुई नजर आ रही हैं.

नए साल 2024 से पहले महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी दुबई में बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और उनकी बहन नुपुर सेनन के साथ पार्टी करते हुए नजर आए. इन लोगों के साथ नुपुर सेनन के बॉयफ्रेंड और मशहूर सिंगर स्टेबिन बेन और वरुण धवन भी वहां पर मौजूद थे. इन सभी के अलावा दुबई में नए साल के जश्न में चल रही पार्टी में बिग बॉस ओटीटी 2 फेम अब्दु रोज़िक भी नजर आए. इन सभी लोगों ने महेंद्र सिंह धोनी के साथ तस्वीरें खिचवाईं.

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें -

वहीं स्टेबिन बेन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी और साक्षी के साथ कृति सेनन, नुपुर सेनन और खुद स्टेबिन पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. महेंद्र सिंह धोनी ब्लैक शर्ट और ब्लैक पैंट में बेहद आकर्षक लग रहे थे, वहीं उनकी पत्नी साक्षी सफेद ड्रेस में दिखाई दीं.

कृति सेनन ने पार्टी के लिए ओरेंग-वॉयलेट कलर की ड्रेस पहनी हुई थी, जबकि नुपुर ब्लैक और ब्रॉउन कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं. माही के साथ इन सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.

calender
31 December 2023, 06:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो