Suryakumar Yadav: क्रिस गेल ने सूर्यकुमार यादव को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- 'कोई दूसरा गेल कभी नहीं होगा...'

Suryakumar Yadav: सूर्या 360 डिग्री शॉट्स के लिए जाने जाते हैं, जिसकी वजह से उनकी तुलना एबी डिविलियर्स से की जाती है. वहीं कुछ क्रिकेट प्रेमी सूर्या को नया यूनिवर्स बॉस भी कह रहे हैं, जिसका जवाब क्रिस गेल ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Chris Gayle On Universe Boss: इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम का नेतृत्व कर रहे हैं. इस सीरीज के पहले ही मुकाबले में सूर्या ने विस्फोटक बल्लेबाजी से विरोधी टीम के होश उड़ा दिए थे. 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए सूर्या ने 42 गेंदों का सामना करते हुए 80 रनों की तूफानी पारी खेली थी. सूर्या 360 डिग्री शॉट्स के लिए जाने जाते हैं, जिसकी वजह से उनकी तुलना एबी डिविलियर्स से की जाती है.

वहीं कुछ क्रिकेट प्रेमी सूर्या को नया यूनिवर्स बॉस भी कह रहे हैं, जिसका जवाब वेस्टइंडीज के पूर्व दिग्गज क्रिस गेल ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया है. बता दें कि किसी और बल्लेबाज को यूनिवर्स बॉस कहे जाने पर क्रिस गेल ने यह स्पष्ट कर दिया कि दुनिया में सिर्फ और सिर्फ एक ही यूनिवर्स बॉस है. हालांकि क्रिस गेल ने रोहित शर्मा की आतिशी बल्लेबाजी की जमकर तारीफ की है.

क्रिस गेल ने एक समाचार एजेंसी से बात करते हुए कहा कि, "यहां कोई दूसरा क्रिस गेल नहीं है. यहां कभी कोई दूसरा गेल नहीं हो सकता. यहां सिर्फ एक ही यूनिवर्स बॉस रहेगा."

सूर्यकुमार यादव मौजूदा समय में टी20 अंतरराष्ट्रीय फॉर्मेट के नंबर वन बल्लेबाज हैं. सूर्या बीते कुछ समय से खुद को नंबर वन की पोजीशन पर लगातार बनाए हुए हैं. टी20 में बल्लेबाजी करते हुए सूर्या का एक अलग ही अंदाज देखने के लिए मिलता है. हालांकि वनडे फॉर्मेट में सूर्या का बल्ला उतना ही खामोश नजर आया है. वनडे विश्व कप 2023 के खिताबी मुकाबले जैसे अहम मौके पर सूर्या पूरी तरह असफल रहे थे.

वहीं क्रिस गेल ने भारतीय कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा कि, "मुझे आक्रामक बल्लेबाजी बेहद पसंद है. मुझे गेंदबाजों को पिटाई करना बहुत अच्छा लगता है और रोहित शर्मा उनमें से एक ऐसे बल्लेबाज हैं, जो ऐसा ही करते हैं."

सूर्या ने बतौर कप्तान लगातार 2 टी20 मैचों में दर्ज की जीत -

गौरतलब हो कि सूर्यकुमार यादव ने बतौर कप्तान शानदार शुरुआत की है. सूर्या की कप्तानी में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को शुरुआती दोनों टी20 मुकाबलों में करारी मात दी है. भारतीय टीम ने पहला मुकाबला 2 विकेट और दूसरा मुकाबला 44 रनों से अपने नाम किया था.

calender
28 November 2023, 06:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो