IPL 2024: जसप्रीत बुमराह की इंस्टाग्राम स्टोरी ने बढ़ाई सभी की चिंता, फैंस बोले- 'MI फैमिली एक नहीं रही, बंट चुकी है...'

IPL 2024: भारतीय क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आज मंगलवार की सुबह इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. बुमराह के स्टोरी शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर नया बवाल खड़ा हो गया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Jasprit Bumrah, Mumbai Indians: भारतीय क्रिकेट टीम और मुंबई इंडियंस के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आज यानी मंगलवार 28 नवंबर की सुबह अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है. बुमराह के स्टोरी शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर नया बवाल खड़ा हो गया है. जसप्रीत बुमराह ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था कि, "चुप रहना कभी-कभी सबसे अच्छा जवाब होता है."

बुमराह की इस स्टोरी को देखने के बाद से ही क्रिकेट के सभी फैन्स ने इस बात का अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि, आखिर बुमराह ने किस बात पर चुप्पी साध रखी है.

जसप्रीत बुमराह ने शेयर की स्टोरी -

बता दें कि जसप्रीत बुमराह आमतौर पर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखते हैं, लेकिन इस बार उन्होंने एक आलोचनात्मक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है. इस स्टोरी ने यह सोचने पर मजबूर कर दिया है कि बुमराह ने किस बात पर चुप्पी साध रखी है?

हालांकि बुमराह ने अपनी इस स्टोरी में किसी भी मसले या बातचीत के बारे में कोई भी जिक्र नहीं किया है, लेकिन इतना तो तय है कि बुमराह के साथ कुछ तो बुरा हुआ है. वहीं सोशल मीडिया पर क्रिकेट प्रेमियों ने ये कयास लगाने शुरू कर दिए हैं कि बुमराह आखिर किस बात पर चुप हैं.

कुछ फैंस का कहना है कि मुंबई इंडियंस की टीम में कुछ तो गड़बड़ चल रही है. रोहित शर्मा के बाद जसप्रीत बुमराह नए कप्तान के प्रमुख विकल्प थे, लेकिन अब अचानक हार्दिक पांड्या बीच में आ गए हैं. इस वजह से बुमराह नाराज हैं. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि अब मुंबई इंडियंस की फैमिली अब एक नहीं रही, वह बंट चुकी है.

गौरतलब हो कि जसप्रीत बुमराह ने एशिया कप 2023 से ठीक पहले चोट के चलते लंबे समय बाद वापसी की थी. वापस आने के बाद बुमराह ने अपना एक नया और बेहद अलग रूप दिखाया है. उनकी गेंदबाजी में पहले से भी ज्यादा धार और पैनापन दिखाई दिया है. वनडे विश्व कप 2023 में भी जसप्रीत बुमराह चौथे सबसे ज्यादा और भारत के दूसरे सबसे ज्यादा विकेट झटकने वाले गेंदबाज रहे थे. बुमराह ने 11 मैचों में कुल 20 विकेट अपने नाम किए थे. 

calender
28 November 2023, 04:01 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो