BAN VS NZ: बांग्लादेश को मिलेगा 16वां वनडे कप्तान, न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे ODI में युवा के नेतृत्व में उतरेगी टीम

न्यूजीलैंड के दूसरे वनडे मुकाबले में जीत के बाद तमीम इकबाल ने कहा था कि महमूदुल्लाह ने शानदार प्रदर्शन किया और उनका इरादा बिल्कुल क्लीयर था.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • बांग्लादेश को मिला 16वां कप्तान
  • वनडे सीरीज में न्यूजीलैंड 0-1 से आगे

Najmul Hossain Shanto: न्यूजीलैंड के खिलाफ बांग्लादेश को 16वां कप्तान मिला है, बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) ने रविवार को नजमुला हुसैन शांतो को युवा कप्तान के रूप  कमान सौंपी गई है. बता दें कि  बांग्लादेश और न्यूजीलैंड के बीच सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे मैच मंगलवार को मीरपुरा में खेला जाना है. फिलहाल बांग्लादेश 0-1 से पीछे चल रही है.

न्यूजीलैंड ने दूसरे वनडे में 86 रनों से हराया

बांग्लादेश को बीते शुक्रवार को न्यूजीलैंड ने 86 रनों से हरा दिया है और कीवी 0-1 से आगे हो गई, बता दें कि पहले वनडे मैच में बारिश के कारण धुल गया था. मीडिया की खबरों के मुताबिक कहा जा रहा था कि बांग्लादेश टीम में लिटन दास और तमीम इकबाल को तीसरे वनडे मैच में आराम दिया जा सकता है. वहीं, मुशफिकुर रहीम, तास्किन अहमद, शांतो और मेहदी हसन मिराज को पहले दो वनडे मैचों में रेस्ट दिया गया था और अब उनकी तीसरे मुकाबले में वापसी होगी. 

महमूदुल्लाह ने किया शानदार प्रदर्शन: इकबाल

न्यूजीलैंड के दूसरे वनडे मुकाबले में जीत के बाद तमीम इकबाल ने कहा था कि महमूदुल्लाह ने शानदार प्रदर्शन किया और उनका इरादा बिल्कुल क्लीयर था. ग्राउंड पर उन्होंने बिल्कुल भी यह महसूस नहीं होने दिया कि वह छह-सात महीने बाद मैदान में वापसी कर रहे हैं. उनकी फील्डिंग भी शानदार थी. उन्होंने कहा कि मैं व्यक्तिगत रूप से यहीं कहना चाहूंगा की उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है. 

न्यूजीलैंड के खिलाफ बांग्लादेश की टीम 

नजमुल हुसैन शांतो (C), तानजिद हसन तमीम, रिशाद हुसैन अनामुल हक बिजोय, तौहीद ह्दोय, हसन महमूद, महमूदुल्‍लाह रियाद, मेहदी हसन मिराज, मुशफिकुर रहीम, मेहदी हसन, शरीफुल इस्‍लाम, नासुम अहमद, तास्किन अहमद, और  जाकिर हसन 

calender
25 September 2023, 11:56 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो