जीरो पर आउट होने के बाद बार्मी आर्मी ने किया ट्रोल, तो इंग्लैंड को हराने के बाद भारत आर्मी ने किया ऐसा हाल

वर्ल्ड कप में विराट कोहली का अब तक का प्रदर्शन शानदार रहा है, उन्होंने एक मैच में शतकीय पारी भी खेली है. लेकिन इस मैच में उनका बल्ला नहीं चल पाया.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप के 29वें मुकाबले में भारत और इंग्लैंड के बीच लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया. इस मुकाबले में भारत ने पहली पारी खेलते हुए 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 229 बना दिए. जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए इंग्लैंड की टीम 34.5 ओवर में 129 रनों पर ढेर हो गई. भारत ने लो स्कोर होने के बाद भी इस मुकाबले को 100 रनों से जीत लिया. इस मैच में कप्तान रोहित शर्मा को शानदार बल्लेबाजी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच गया. इस मुकाबले में सबसे हैरान करने वाली बात विराट कोहली का जीरो पर आउट होकर पवेलियन जाना लगा. 

विराट कोहली को सोशल मीडिया पर किया जमकर ट्रोल

वर्ल्ड कप में विराट कोहली का अब तक का प्रदर्शन शानदार रहा है, उन्होंने एक मैच में शतकीय पारी भी खेली है. लेकिन इस मैच में उनका बल्ला नहीं चल पाया, वह 9 गेंद में जीरो पर आउट हो गए. रन मशीन के आउट होने के बाद सोशल मीडिया के ट्रोलर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. इंग्लैंड की फैन आर्मी का नाम है बार्मी आर्मी, यह आर्मी इंग्लैंड की टीम का मैदान में हौसला बढ़ाने के लिए बनी है. लेकिन इस बार आर्मी ने सोशल साइट एक्स पर विराट कोहली का जमकर मजाक उड़ाया.  

द भारत आर्मी ने रन मशीन का लिया बदला

बता दें कि बार्मी आर्मी ने कोहली को ट्रोल करने के लिए एक्स पर पानी में तैरती हुई बत्तख (Duck) की तस्वीर है. इसमें एक बत्तख की जगह विराट कोहली की का चेहरा लगा दिया. एक महान प्लेयर के लिए ऐसा मजाक इंग्लैंड को ज्यादा देर तक पचा नहीं. Maddy(@maddified18) नाम के एक यूजर ने विराट कोहली को ट्रोल करने वाली बार्मी आर्मी को उन्हीं की भाषा में जवाब दिया है. बता दें कि मेडी ने उसी तरह दो बत्तखों के साथ कोहली की जगह जो रूट और बेन स्टोक्स का चेहरा लगाकर लिखा कि कर्म का सिद्धांत है, जैसे को तैसा. 

इंग्लैंड के यह तीन खिलाड़ी हुए जीरो पर आउट 

वहीं, मेडी के अलावा इंडिया की फैन आर्मी, भारत आर्मी उससे भी एक कदम आगे निकलकर उसने बत्तखों के मुंह पर रूट-स्टोक्स के साथ मार्क वुड का भी फोटो लगा दिया और लिखा कि गुड नाइट. बता दें कि जो रूट जस्प्रीत बुमराह की पहली ही गेंद पर डक पर आउट हो गए थे. जबकि 9 बॉल खेलकर बेन स्टोक्स को मोहम्मद शमी ने जीरो पर आउट किया था. वहीं, मार्क वुड भी पहली ही गेंद पर शमी का शिकार हो गए थे.

calender
30 October 2023, 10:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो