शेफ बने क्रिकेटर सुरशे रैना, नीदरलैंड्स में खोला रेस्टोरेंट

Cricketer Suresh Raina opens restaurant : पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम में खुद का रेस्टोरेंट खोला है। रैना ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है।

Tahir Kamran
Tahir Kamran

हाइलाइट

  • क्रिकेटर सुरेश रैना ने नीदरलैंड्स में खोला अपना रेस्टोरेंट
  • सोशल मीडिया पर रैना ने रेस्टोरेंट खोलने की जानकारी दी है

Cricketer Suresh Raina opens restaurant : भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना भले ही अतंरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले चुके हैं लेकिन वो हमेशा लाइम लाइट में बने रहते हैं। एक समय था की क्रिकेट के मैदान पर सुरेश रैना की तूती बोलती थी। क्रिकेट की फील्ड से दूर रैना ने नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम में अपना खुद का रेस्टोरेंट खोला है। 

सुरेश रैना ने अपने इस रेस्टोरेंट का नाम रैना इंडियन रेस्टोरेंट रखा है। उन्होंनो इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया पर  फोटो शेयर कर दी है।  सुरेश रैना ने पोस्ट में लिखा कि खाना और खाना बनाने के प्यार ने मुझे नीदरलैंड्स की राजधानी एम्सटर्डम खींच लाया। मुझे यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि एम्सटर्डम में मैंने  रैना इंडियन रेस्टोरेंट खोला है। अब इस रेस्टोरेंट के जरिए मैं इंडियन फूड को यूरोप वासियों को परोसूंगा।


रैना ने सोशल मीडिया पर कई फोटो शेयर की है। एक में वो खाना बनाते दिख रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में वो रसगुल्ले वाली प्लेट लिए नजर आ रहे हैं। तो एक तस्वीर में अपने रेस्टोरेंट के बाहर शेफ के साथ खड़े नजर आ रहे हैं। 

लोगों ने किए कॉमेंट

जैसे ही रैना ने इसकी जानाकरी दी तो यूजर्स ने उन्हें नए सफर की शुभकामनाए दी और बधाई दी। रैना द्वारा पोस्ट किए गए इस तस्वीर को देखकर विराट कोहली ने लिखा कि जब कभी भी वह एम्सटरडैम जाएंगे तो रैना रेस्टोरेंट में खाना जरूर खाएंगे। रैना के इस पोस्ट में  दीपक चाहर, अनुभव सिंह बस्सी, कुलदीप यादव, ड्वेन ब्रावो समेत कई क्रिकेटरों ने कॉमेंट किया है। 

calender
24 June 2023, 11:07 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो