IND VS BAN: भारत को बांग्लादेश ने बुरी तरह हराया, इससे थोड़ी राहत मिली... शोएब अख्तर के बयान से मची खलबली

पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि, भारत को बहुत शर्मनाक हार मिली है, इसकी हम ज्यादा आलोचना तो नहीं कर सकते हैं. क्योंकि बांग्लादेश यहां पर खेल रही थी, उसके खिलाड़ी जीतने के लिए मैदान में उतरे थे.

Sachin
Sachin

IND VS BAN: एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भारत को बांग्लादेश से 6 रनों से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, टीम इंडिया ने इससे पहले पाकिस्तान और श्रीलंका को हराकर फाइनल का टिकट पक्का कर लिया था. लेकिन इस बीच बांग्लादेश से हार मिलने पर भारतीय फैंस निराश हो गए. इसी बीच पाकिस्तानी टीम के पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि बांग्लादेश से हारने के बाद पाकिस्तानी फैंस को राहत मिली है.

भारत को मिली शर्मनाक हार: शोएब अख्तर  

पूर्व गेंदबाज शोएब अख्तर ने कहा कि, भारत को बहुत शर्मनाक हार मिली है, इसकी हम ज्यादा आलोचना तो नहीं कर सकते हैं. क्योंकि बांग्लादेश यहां पर खेल रही थी, उसके खिलाड़ी जीतने के लिए मैदान में उतरे थे. उन्होंने आगे कहा कि लोग पाकिस्तान की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना कर रहे थे कि वह बुरी तरह से हार गया है. आखिरकार, मेरे साथ कई पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों को कुछ राहत मिली है कि भारत इस मैच में हार गया. यह भारत के लिए के वैकअप कॉल है, जो कभी लगातार जीतने वाले लोग भी हार जाते हैं. 

भारत विश्व कप जीतने का दावेदार!

एक्सप्रेस के नाम से मशहूर अख्तर ने आगामी विश्व कप को लेकर भी बयान दिया है. लोग इस बार वर्ल्ड कप जीतने का दावेदार भारत को बता रहे हैं. वहीं, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया को सेमिफाइनल में पहुंचने की बात कही जा रही है. लेकिन सिर्फ ऐसा नहीं है कि वहां अन्य टीमें भी मौजूद रहेंगी, जो काफी परेशानी में डाल सकती हैं. विश्व कप इस बार भारत में होने जा रहा है, बता दें कि साल 2011 में भी इंडिया में ही विश्व कप हुआ था, जहां धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने जीत दर्ज की थी. एक बार फिर कयास लगाए जा रहे हैं कि भारत अपने घर में विश्व कप को अपने नाम कर सकता है. 

calender
17 September 2023, 07:29 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो