Asian Games 2023: इस भारतीय क्रिकेटर की पत्नी ने एशियन गेम्स में जीता 'कांस्य पदक', पति बोला- मुझे उस पर बहुत गर्व है

आरती कस्तूरी के मेडल जीतने के बाद संदीप वारियर ने कहा कि, मुझे उस पर बहुत गर्व है. मैं बहुत खुश हूं कि पिछले आठ सालों की मेहनत के बाद उसने सपना पूरा करते हुए मेडल जीत लिया.

Tahir Kamran
Tahir Kamran

 Asian Games 2023: चीन के हांगझाऊ में जारी एशियाई खेलों में एक भारतीय क्रिकेटर ने हुंकार भरी है, यह क्रिकेटर दिनेश कार्तिक क्लब में शामिल हो चुका है. बता दें कि दिनेश की पत्नी दीपिका पल्लिकल भी भारत के स्कवॉश में शामिल हैं और कई उपलब्धियां भी हासिल कर चुकी हैं. इसी कड़ी में केरल के रहने वाले संदीप वारियर की पत्नी आरती कस्तूरी ने एशियन गेम में भारत का परचम लहराया है. संदीप को बीते कुछ समय से अपनी पत्नी के लिए संघर्ष करते हुए भी देखा गया था. अब उनकी पत्नी कस्तूरी ने एशियाई खेलों में पदक जीत लिया है तो वह अपने ऊपर गर्व महसूस कर रहे हैं. बता दें कि आरती ने सोमवार को एशियाई खेलों के रोलर स्केटिंग की 3 हजार मीटर रिले टीम में कांस्य पदक अपने नाम किया है. 

मैं दिल से बहुत  खुश हूं: संदीप

आरती कस्तूरी के मेडल जीतने के बाद संदीप वारियर ने कहा कि, मुझे उस पर बहुत गर्व है. मैं बहुत खुश हूं कि पिछले आठ सालों की मेहनत के बाद उसने सपना पूरा करते हुए मेडल जीत लिया. उन्होंने आगे कहा कि, उसने कभी हार नहीं मानी और लगातार अपनी गलती को सुधारते हुए कड़ी मेहनत की. मैंने अपनी आंखों से देखा है कि पिछले दो सालों में उसने कितनी कड़ी मेहनत की है और वह किस तरीके समर्पित रही है. मुझे तो यह भी याद नहीं है कि उसने पिछले दो-तीन वर्षों में कब ब्रेक लिया, इसका पता नहीं है. 

कस्तूरी ने अपना सबसे बड़ा समर्थक संदीप को बताया 

कांस्य पदक की विजेता ने इससे पहले संदीप को अपना सबसे बड़ा समर्थक बताया था. दोनों ने साल 2019 में शादी की थी. आरती ने कहा कि, मैंने इस खेल प्रति समर्पण भाव शादी के बाद भी रखा और सबसे बड़ी बात यह रही है कि उन्होंने शादी के बाद मुझे बदलने के लिए नहीं कहा. वह हमेशा मेरे साथ खड़े रहे. बता दें कि वारियर एक क्रिकेटर हैं और गेंदबाज के तौर पर तमिलनाडु के घरेलू क्रिकेट खेलते हैं. उन्होंने आईपीएल मैच भी खेले हैं और श्रीलंका के खिलाफ एक अंतर्राष्ट्रीय टी-20 खेलने का भी मौका मिला है. इस मैच में वारियर ने तीन ओवर 23 रन दिए थे, लेकिन कोई विकेट नहीं ले पाए थे. इसके बाद उन्हें दोबारा क्रिकेट खेलने का मौका नहीं मिला. घरेलू मैचों में उन्होंने 66 मैच में 217 रन लिए हैं. आईपीएल की बात करें तो पांच मैच में 2 विकेट झटके हैं. 

calender
03 October 2023, 07:58 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो