IND VS AUS: तीसरे वनडे में जसप्रीत बुमराह की वापसी, ये दो खिलाड़ी होंगे बाहर!

टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और गेंदबाज मुकेश कुमार तीसरे वनडे मैच में भारत का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, एशियन गेम के लिए भारतीय क्रिकेट टीम चीन रवाना होगी.

Sachin
Sachin

IND VS AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के  बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज खेली जानी है, जिसमें दो मैच भारत जीत चुका है और अंतिम वनडे मैच राजकोट में खेला जाना है. दोनों टीमों के बीच बुधवार को दोपहर के करीब 1:30 बजे खेला जाएगा. भारतीय टीम ने दो मैचों में जीत के साथ ही सीरीज पर भी कब्जा कर लिया है. इसी के साथ शुरूआती दो मैचों में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं थे. लेकिन वह राजकोट में होने वाले मैच में भारतीय टीम के साथ जुड़ जाएंगे. 

गायकवाड़ और गेंदबाज मुकेश कुमार होंगे बाहर

वहीं, टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ और गेंदबाज मुकेश कुमार तीसरे वनडे मैच में भारत का हिस्सा नहीं होंगे. दरअसल, एशियन गेम के लिए भारतीय क्रिकेट टीम चीन रवाना होगी. ऋतुराज टीम के कैप्टन हैं, जबकि मुकेश भी स्क्वाड का हिस्सा हैं. इस कारण दोनों खिलाड़ी अंतिम ओडीआई में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे. मुकेश कुमार की जगह जसप्रीत बुमराह वापसी करेंगे. 

पहले वनडे मैच में गायकवाड़ ने की थी शानदार बल्लेबाजी

बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में 77 गेंदों में 10 चौकों की मदद से 71 रनों की शानदार पारी खेली थी. हालांकि इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में गायकवाड़ जल्दी ही पवेलियन की ओर लौट गए थे. उन्होंने 12 गेंदों में सिर्फ आठ रन बनाए थे. उन्हें हेजलवुड ने आउट किया था. 

calender
26 September 2023, 07:34 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो