IND VS AUS: रोहित शर्मा ने अपने करियर की बेहतरीन पारियों को किया याद, सचिन तेंदुलकर के लिए कही ये बड़ी बात... देखें वीडियो

रोहित शर्मा का वायरल वीडियो अगस्त महीने का है, जब वह कैलिफोर्निया में क्रिकेट एकेडमिक का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. वहां पर उनके करियर से संबंधित तीन सवाल पूछे गए थे.

Sachin
Sachin

IND VS AUS: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों क्रिकेट के ग्राउंड से दूर रहकर अपने परिवार के साथ टाइम बिता रहे हैं. अगले महीने होने वाले विश्व कप टूर्नामेंट से पहले कप्तान को आराम दिया गया है. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, वह यहां पर अपने शुरूआती करियर को याद कर रहे हैं. 

हिटमैन ने अपने करियर को किया याद 

बता दें कि यह वायरल वीडियो अगस्त महीने का है, जब हिटमैन कैलिफोर्निया में अपनी क्रिकेट अकादमी का उद्घाटन करने के लिए पहुंचे थे. इस मौके पर एक आयोजन भी आयोजित किया गया. जहां पर रोहित शर्मा से इंटरनेशनल क्रिकेट को लेकर सवाल पूछे गए. इसका जवाब देते हुए हिटमैन ने अपने 3 यादगार पलों के बारे में बताया. उन्होंने कहा कि अपने 15-16 साल के करियर में मैंने बहुत से मैच खेले लेकिन कुछ मैच ऐसे रहे हैं जिन्हें मैं कभी भुला नहीं पाता हूं. 

सचिन तेंदुलकर के साथ की 100 रनों की साझेदारी 

उन्होंने कहा कि जैसे कि मिसाल के तौर पर सचिन तेंदुलकर के साथ मेरी 100 रनों की पार्टनरशिप. वर्ष 2008 में सीबी सीरीज के दौरान पहले फाइनल में मुझे तेंदुलकर के साथ खेलने का मौका मिला. इससे पहले मैंने कभी उनके साथ बल्लेबाजी नहीं की थी. मैच के दौरान मैं हमेशा उनको गौर से देखता रहता था कि ये आदमी क्या चीज है और यह कैसे दिखते हैं. दूसरा पल 2007 में टी-20 फाइनल मैच में पाकिस्तान को हराकर विश्व कप का खिताब जीतना और फिर मेरी 264 रनों की पारी जो मैंने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया था. इसके साथ ही उन्होंने अपने डेब्यू टेस्ट को भी स्पेशल बताया. 

calender
23 September 2023, 12:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो