World Cup 2023: इंडिया में लोग आएंगे और पाकिस्तान को सपोर्ट...' वर्ल्ड कप से पहले शाहीन अफरीद ने कह दी ये बड़ी बात

आईसीसी ने अपने सोशल साइट हैंडल इंस्टाग्राम से शाहीन अफरीदी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गेंदबाज कहते दिखाई पड़ रहे हैं कि इंडिया के खिलाफ जब अहमदाबाद में मुकाबला होगा तब 1 लाख के करीब क्रिकेट फैंस मैच देखने के लिए आएंगे.

Sachin
Sachin

हाइलाइट

  • नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा भारत-पाक का मुकाबला
  • वर्ल्ड कप से पहले शाहीन अफरीदी का वीडियो वायरल

World Cup 2023: भारत में अगले महीने होने वाले विश्व कप मैचों के लिए सभी टीमों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं, वर्ल्ड कप में भारतीय दर्शक इंडिया बनाम पाकिस्तान मैच देखने के लिए काफी उत्सुक हैं. दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. इसी बीच पाकिस्तान के स्टार गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने बड़ा खुलासा किया है. 

भारत-पाक मुकबाला 1 लाख लोग देखने आएंगे: शाहीन अफरीदी 

आईसीसी ने अपने सोशल साइट हैंडल इंस्टाग्राम से शाहीन अफरीदी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गेंदबाज कहते दिखाई पड़ रहे हैं कि इंडिया के खिलाफ जब अहमदाबाद में मुकाबला होगा तब 1 लाख के करीब क्रिकेट फैंस मैच देखने के लिए आएंगे. उम्मीद है कि इंडिया में लोग पाकिस्तान को भी सपोर्ट करेंगे. अब लोग कह रहे हैं कि शाहीन अफरीदी की इन बातों से लग रहा है कि वह भारत के खिलाफ खेलने के लिए काफी उत्सुक हैं. 

भारत ने एशिया कप में 228 रनों से दी थी मात 

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच दो बार भिंड़त हुईं थी, एक मैच भारी बारिश के कारण धुल गया था, जहां इंडिया ने पहले पारी में 266 रन बनाए और पाकिस्तान खेल ही नहीं पाई थी. लेकिन दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 228 रनों से रौंद दिया. इस मैच में विराट कोहली और केएल राहुल का बल्ला जमकर बोला. दोनों दिग्गज खिलाड़ियों ने शतकीय पारी खेली थी. अब फैंस की उम्मीद है कि जब वर्ल्ड कप में एक बार फिर भारत-पाकिस्तान की टीमें टकराएंगी तो इंडिया का दबदबा बरकरार रहेगा. 

calender
23 September 2023, 11:35 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो