Parineeti-Raghav Wedding: आज से विवाह की रस्में शुरू, फोटो लीक नहीं करने के लिए किया ये खास इंतजाम

Parineeti Chopra wedding: बालीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और आप सांसद राघव चड्ढा कल शादी के बंधन में बंधने जा रहे है. रविवार को उदयपुर में दोनों की शादी शाही अंदाज में होगी.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

Parineeti Raghav Marriage: बालीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा रविवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शादी के लिए दोनों उदयपुर पहुंच चुके है. आज से दोनों के विवाह की रस्में शुरू हो जाएंगी. ऐसे में मेहमानों के आने का सिलसिला भी आज से शुरू हो जाएगा. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, आप सांसद संजय सिंह समेत आम आदमी पार्टी के मंत्री, नेता और अन्य दलों के नेता शादी समारोह में शिरकत करेंगे.  

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी के लिए उदयपुर के लीला पैलेस में शाही इंतजाम किए गए है. शादी के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी की गई है. गेस्ट शादी की तस्वीरें और वीडियो क्लिक और लीक न करें इसके लिए भी खास इंतजाम किए गए है. होटल में एंट्री के दौरान मेहमानों के मोबाइल कैमरे पर एक नीले कलर की टेप चिपकाई जाएगी. इस टेप के लगने के बाद कोई भी शादी समारोह के दौरान फोटोग्राफी और वीडियो क्लिक नहीं कर पाएगा. 

शादी की फोटो-वीडियो लीक नहीं करने के लिए खास इंतजाम

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी की फोटो-वीडियो लीक न हो जाए इसके लिए शादी में शामिल होने वाले मेहमानों के मोबाइल फोन की अंदर और बाहर जाते समय जांच होगी. इस नीले टेप की खासियत है कि अगर एक बार इसे मोबाइल फोन के कैमरे पर लगा दिया तो कोई इस हटा नहीं पाएगा. अगर कोई टेप को हटाने की कोशिश करेगा तो सुरक्षा जांच में इसका पता चल जाएगा कि टेप को हटाकर कैमरे का प्रयोग किया गया. इस सिक्योरिटी की जिम्मेदारी होटल की ही होगी.

आज से शुरू होंगी विवाह की रस्में

रविवार को उदयपुर में परिणीति-राघव विवाह के बंधन में बंधेंगे. उदयपुर के लीला पैलेस में शादी के लिए खास इंतजाम किए गए है. आज यानी शनिवार से दोनों के विवाह की रस्में शुरू होगी. जानकारी के मुताबिक, रस्म की शुरूआत परिणीति की चूड़ा सेरेमनी से होगी. 

calender
23 September 2023, 10:06 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो