Asia Cup 2023: शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह को दिया खास गिफ्ट, क्रिकेट जगत में हुई सराहना... देखें वायरल वीडियो

वायरल वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि शाहीन, बुमराह को एक डब्बा देते हैं और उसके बाद एक मिनट से भी कम दोनों के बीच बात होती है.

Akshay Singh
Akshay Singh

Asia Cup: एशिया कप में भारत-पाक का पिछला मैच बारिश के कारण धुल गया था, लेकिन इंडिया-पाक के मैच का एक दिन बारिश के कारण धुल गया. अब रिजर्व डे वाले दिन इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला शुरू होगा. पूरे टूर्नामेंट के दौरान श्रीलंका में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है. इस कारण भारत-पाक मुकाबले में एक दिन रिजर्व रखा गया है. पहले दिन इंडिया ने 24.1 ओवर तक मैच खेला है. आज तीन बजे से भारत इससे आगे के ओवर खेलेगा. 

एक दिन भारत को श्रीलंका के खिलाफ मैच खेलना है

बता दें कि सुपर-4 में भारत को पाकिस्तान एक दिन बाद श्रीलंका के खिलाफ भी मैच खेलना है, इसका मतलब है कि इंडिया के पास 24 घंटे का भी समय नहीं बचा है. वैसे तो इंडिया बनाम पाकिस्तान के बीच मैच काफी तकरार वाला होता है, दर्शक भी खेल को लेकर बंट जाते हैं, सोशल मीडिया पर मीम्स बनने लग जाते हैं. लेकिन इसी बीच पाकिस्तान क्रिकेट एक्स ने एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी भारतीय तेज गेंदबाज को एक गिफ्ट देते नजर आ रहे हैं. 

बुमराह को शाहिन ने दिया गिफ्ट 

वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि शाहीन, बुमराह को एक डब्बा देते हैं और उसके बाद एक मिनट से भी कम दोनों के बीच बात होती है. वीडियो को शेयर करने के दौरान इसके कैप्शन में लिखा कि 'खुशियाँ फैलाना,,, शाहीन अफरीदी ने जसप्रीत बुमराह को पिता बनने पर बधाई दी. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसको अभी तक 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं, 51 से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं, वहीं, 5 हजार लोग रिपोस्ट कर चुके हैं. 

calender
11 September 2023, 12:20 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो