IND VS PAK: भारत-पाकिस्तान मुकाबले के बीच लगे 'जय श्री राम' के नारे, सामने आया जबरदस्त वीडियो

भारत-पाक मैच में सभी लोग टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे, पाकिस्तानी टीम की बल्लेबाजी के दौरान दर्शकों ने जमकर श्री राम के नारे लगाए.

Sachin
Sachin

World Cup 2023: विश्व कप 2023 में भारत ने अपनी जीत को बरकरार रखते हुए पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाज करने के दौरान बाबर एंड कंपनी 42.5 ओवर में 191 रनों पर ऑलआउट हो गई. जवाब में भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 30.3 ओवरों में तीन विकेट नुकसान पर हासिल कर लिया. 

मोदी स्टेडियम में गूंजे जय श्री राम के नारे 

बता दें कि भारत-पाकिस्तान मुकाबले के दौरान नीली टीशर्ट से पूरा मैदान क्रिकेट फैंस से भरा रहा. यहां पर शायद ही कोई पाकिस्तान को सपोर्ट करने के लिए मैदान में आया था. इसी बीच क्रिकेट फैंस जय श्री राम के नारे भी लगाते हुए नजर आए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

पाक को हराकर लोगों ने गाया वंदे मातरम सॉन्ग

भारत-पाक मैच में सभी लोग टीम इंडिया को सपोर्ट करने के लिए पहुंचे थे, पाकिस्तानी टीम की बल्लेबाजी के दौरान दर्शकों ने जमकर श्री राम के नारे लगाए. यह नजारा देखने में काफी अद्भुत लग रहा था. बताते चले कि पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम ने अपना दबदबा कायम रखा और आठवीं बार विश्व कप में शिकस्त दे दी. मैच खत्म होने के बाद फैंस काफी उत्साहित दिखें और उन्होंने मिलकर वंदे मातरम गाना गाया. इस दौरान वहां का माहौल देशभक्ति में हो गया. इस पल का वीडियो भी सामने आया है.  

calender
15 October 2023, 08:20 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो