ICC World Cup 2023: बारिश से परेशान डेविड वार्नर ने मजाकिया अंदाज में किया वर्कआउट, लोग बोले- पाकिस्तान के खिलाफ जड़ेंगे डबल सेंचुरी मारनी

बारिश के कारण ऑस्ट्रेलिया को प्रैक्टिस करने का मौका तक नहीं मिला था, इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम घूमने के लिए निकल गई. इस बीच विस्फोटक बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया.

Sachin
Sachin

Cricket World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया वर्ल्ड कप के इतिहास में पांच बार खिताब अपने नाम कर चुकी है, पूर्व खिलाड़ियों के बयानों के हिसाब ऑस्ट्रेलिया इस बार भी विश्व कप जीतने की प्रबल दावेदारों की सूची में बनी हुई है. इस मेगा टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया सबसे पहला मैच भारत के खिलाफ खेलेगी. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया टीम की कमान ऑलराउंडर पैट कमिंस के पास है. इसी बीच डेविड वार्नर का वर्कआउट करने का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

डेविड वार्नर ने वर्कआउट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया 

बता दें कि बारिश के कारण ऑस्ट्रेलिया को प्रैक्टिस करने का मौका तक नहीं मिला था, इस दौरान ऑस्ट्रेलियाई टीम घूमने के लिए निकल गई. इस बीच धाकड़ बल्लेबाज डेविड वार्नर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में बल्लेबाज ने अपने रूटीन वर्क को दिखाने  की कोशिश की है. 

मस्ती करते नजर आए विस्फोटक बल्लेबाज 

शनिवार को शेयर किया गए इस वीडियो में डेविड वार्नर मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, वीडियो में उनके साथ जीम में कोई नजर नहीं आ रहा था, तो उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा कि बारिश के दिन ऐसे होते हैं?? आपको मालूम हो कि पिछले दिनों डेविड वार्नर भारत की गर्मी से परेशान हो गए थे. लेकिन अब बारिश हो रही है तो उनको एक कमरे में बंद रहने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. वह काफी जबरदस्त फॉर्म में हैं, उन्होंने भारत के खिलाफ तीन वनडे मैचों की सीरीज में तीन अर्धशतक जड़े थे. विस्फोटक बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया की स्क्वाड में शामिल हैं. अब देखना है कि 8 अक्टूबर को होने वाले भारत के खिलाफ विश्व कप मैच में कितने रन बनाते हैं.  

calender
01 October 2023, 08:21 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो