Jasprit Bumrah: बुमराह श्रीलंका छोड़ अचानक से मुंबई क्यों आए? सामने आई असल वजह

Asia Cup 2023: आज भारत एशिया कप का दूसरा मैच नेपाल के साथ खेलेगा. लेकिन मैच से पहले ही टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अचानक से श्रीलंका छोड़ मुंबई लौट आए.

Lalit Hudda
Lalit Hudda

India vs Nepal Match: भारत और नेपाल के बीच सोमवार को एशिया कप का मैच खेला जाएगा. लंबे समय के बाद टीम इंडिया में वापसी करने वाले तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अचानक से श्रीलंका छोड़कर ​मुंबई लौट आए है. इसके बाद हर कोई उनके भारत आने की वजह जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर बुमराह मुंबई वापस क्यों लौट आए? 

बता दें कि भारत का एशिया कप का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ खेला था, जो बारिश की वजह से रद्द हो गया था. अब भारत अपना दूसरा मैच नेपाल के साथ दोपहर तीन बजे पल्लेकेले स्टेडियम में खेलने वाला है. पाकिस्तान के खिलाफ बुमराह को गेंदबाजी का मौका नहीं मिला था, क्योंकि बारिश की वजह से पाकिस्तान की टीम बल्लेबाजी करने नहीं आई थी. दरअसल, रविवार को जसप्रीत बुमराह श्रीलंका से मुंबई के लिए रवाना हो गए थे.

क्या पिता बनने वाले हैं बुमराह?

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने 2021 में मशहूर टीवी एंकर संजना गणेशन के साथ शादी की थी. बुमराह अपनी पत्नी संजना गणेशन के लिए ही मुंबई आए है. सूत्रों के हवाले खबर मिली है कि संजना मां बनने वाली है और टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जल्द ही पिता बनने वाले है. हालांकि, बुमराह और संजना ने इसकी पुष्टि नहीं की है. लेकिन सोशल मीडिया पर ये खबर तेजी वायरल हो रही है. बता दें कि संजना गणेशन मशहूर स्पोर्ट्स एंकर है. वे कई स्पोर्ट्स चैनल में काम कर चुकी है. 

calender
04 September 2023, 09:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो