Virat Kohli: अयोध्या में डुप्लीकेट विराट कोहली को भीड़ ने घेरा, सेल्फी लेने के लिए उमड़े फैंस, वायरल हुआ वीडियो

Virat Kohli: राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अचानक एक शख्स भारतीय टीम की जर्सी में अयोध्या की सड़क पर निकल पड़ा. यह शख्स की शक्ल काफी हद तक विराट कोहली से मिल रही थी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Virat Kohli Duplicate In Ayodhya: सोमवार 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की गई. इस दौरान देशभर की कई मशहूर शख्सियतें इस समारोह का हिस्सा में शामिल हुईं. राजनीति और बॉलीवुड से लेकर खेल जगत के चर्चित चहरे यहां मौजूद रहे. इस समारोह के लिए विराट कोहली को भी निमंत्रण दिया गया था लेकिन वह नहीं पहुंच सके. हालांकि विराट कोहली के डुप्लीकेट ने अयोध्या में जरूर सभी का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया.

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद अचानक एक शख्स भारतीय टीम की जर्सी में अयोध्या की सड़क पर निकल पड़ा. यह शख्स की शक्ल काफी हद तक विराट कोहली से मिल रही थी. इसकी जर्सी पर भी विराट (नंबर 18) लिखा हुआ था.

बस फिर क्या था, विराट के फैंस ने इस शख्स को घेर लिया और खूब सारी सेल्फी ली. इस दौरान विराट कोहली के डुप्लीकेट ने भी बिल्कुल विराट के जैसा ही एटीट्यूड बनाए रखा. वह विराट के सभी फैंस को सेल्फी देते हुए भी दिखाई दिया.

बता दें कि भीड़ ने बहुत देर तक विराट कोहली के डुप्लीकेट का पीछा नहीं छोड़ा. जैसे-जैसे यह शख्स आगे बढ़ रहा था तो फैंस भी उसके पीछे-पीछे हाथ में मोबाइल लेकर दौड़ते नजर आए. अब यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती दो टेस्ट मैच में नहीं दिखेंगे विराट -

गौरतलब हो कि विराट कोहली 25 जनवरी से शुरू हो रहे इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेलेंगे. साथ ही वह अगले टेस्ट मुकाबले में भी नहीं नजर आएंगे. इग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के शुरुआती दोनों मुकाबलों से विराट ने अपना नाम वापस ले लिया है.

निजी कारण की वजह से उन्होंने भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड (BCCI) से ब्रेक मांगा था, जो BCCI ने उन्हें दे दिया है. BCCI ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुद इस बात की जानकारी दी है. भारतीय टीम ने अभी तक विराट कोहली के रिप्लेसमेंट की घोषणा नहीं की है.

calender
23 January 2024, 03:46 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो