CSK vs RCB: काउंटर खुले बिना ही मिनटों में बिक गए बैंगलोर बनाम चेन्नई मैच के सभी टिकट, क्रिकेट प्रेमियों ने जमकर किया हंगामा

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच IPL 2023 के 24वें मुकाबले से पहले ही विवाद की स्थिति बनी। फैंस को ऑफ लाइन काउंटर से टिकट नहीं मिले जिसके कारण काफी हंगामा हुआ। जानकारी मिली कि ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों टिकट बिक चुके हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमिया लीग) का 24वां मुकाबला चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच सोमवार 17 अप्रैल को बेंगलुरु के एम. चिन्‍नास्‍वामी क्रिकेट स्‍टेडियम पर खेला जाना है। इस हाई वोल्‍टेज मुकाबले से पहले ही काफी हंगामा हुआ, क्‍योंकि क्रिकेट प्रेमियों को ऑफ लाइन काउंटर से मैच के टिकट नहीं मिले।

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के बीच मुकाबले से 48 घंटे पहले ही टिकट को लेकर भारी हंगामा शुरू हो गया था। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने शनिवार 15 अप्रैल को दिल्‍ली कैपिटल्‍स को काररी शिकस्त दी थी, जिसके बाद क्रिकेट प्रेमी ऑफ लाइन टिकट काउंटर के बाहर कतार लगाकर खड़े हो गए थे। काउंटर रविवार को खुलना था।

बेंगलुरु आधारित फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करके जानकारी दी कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और चेन्‍नई सुपर किंग्‍स मुकाबले के सभी ऑनलाइन एवं ऑफ लाइन टिकट बिक चुके हैं। बस फिर क्‍या था, क्रिकेट प्रेमियों ने हंगामा करना शुरू कर दिया।

क्रिकेट प्रेमियों ने निकाली भड़ास -

शनिवार देर रात पुलिस को हस्‍तक्षेप करना पड़ा और पुलिस ने गुस्‍से से भरे क्रिकेट प्रेमियों को वहां से हटाया। बता दें कि फैंस यह जानना चाहते थे कि काउंटर खुलने से पहले ही सारे टिकट कैसे बिक गए। रविवार को भी फैंस टिकट की उम्‍मीद में कतार लगाकर खड़े हुए, लेकिन उनके हाथ फिर निराशा लगी और मायूस होकर वापस लौटना पड़ा।

चिन्नास्वामी स्‍टेडियम में सुबह करीब 5:30 बजे पहुंचे कॉलेज स्‍टूडेंट अश्विन कुमार ने कहा कि, "हम समझ नहीं पा रहे हैं कि टिकट कहां गायब हो गए। गैलरी में चार से पांच हजार लोगों के बैठने की क्षमता है और इसके लिए टिकट हमेशा स्‍टेडियम बॉक्‍स ऑफिस में बिकते हैं। इस बार ऐसा क्‍या हुआ?"

माही और किंग कोहली के बीच मुकाबला देखने को बेकरार फैंस -

वहीं सरवानन और उनके दो दोस्‍त सलेमपुर से रात भर की यात्रा करके आए। रविवार की दोपहर उन लोगों ब्‍लैक में भी टिकट खरीदने का प्रयास किया। सरवानन ने कहा कि, "यह हमारा एक मात्र अवसर था जब माही और किंग कोहली आमने- सामने होते। हमें नहीं पता कि IPL के अगले सीजन में माही खेलेंगे भी या नहीं। इसलिए हर हाल में हम इस मुकाबले को देखना चाहते थे। कुछ लोग सोशल मीडिया पर टिकट पांच गुना महंगे दाम पर बेच रहे हैं। मगर हम नहीं जानते कि उन पर भरोसा किया जा सकता है या नहीं।'

वहीं डीसीबी श्रीनिवास गौड़ा ने कहा कि, "पुलिस को फैंस को वहां से भेजने में काफी मशक्‍कत करनी पड़ी। यहां कुछ अप्रिय घटना नहीं हुई और स्थिति पूरी तरह सुलझ चुकी है।"

calender
17 April 2023, 05:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो