Virat Kohli: विराट कोहली के लिए फाफ डू प्लेसी कही बड़ी बात, बोले- 'मैदान पर रनों की भूख और उनकी ऊर्जा अविश्वसनीय...'

Virat Kohli: हाल ही संपन्न हुए एकदिवसीय विश्व कप में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था. कोहली विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Faf Du Plessis On Virat Kohli: हाल ही संपन्न हुए एकदिवसीय विश्व कप में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने शानदार बल्लेबाजी का नजारा पेश किया था. कोहली विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज थे. विराट कोहली ने विश्व कप के 11 मुकाबलों में कुल 765 रन कूटे थे. वहीं अब साउथ अफ्रीका के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी फाफ डू प्लेसी ने विराट कोहली प्रदर्शन पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

फाफ डू प्लेसी ने विराट कोहली पर दी प्रतिक्रिया -

वहीं फाफ डू प्लेसी ने कहा कि, "विराट कोहली के लिए एकदिवसीय विश्व कप बेहद शानदार रहा है. जिस तरह मैदान पर विराट कोहली की खेल के लिए भूख और उनकी ऊर्जा रहती है वह सच में काबिल-ए-तारीफ है. विराट कोहली अक्सर आगे बढ़कर नेतृत्व करते हैं. जिस तरह विश्व कप में विराट कोहली ने अपना खेल दिखाया, मैं वास्तव में उनके लिए बेहद खुश हूं."

बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग में विराट कोहली और फाफ डू प्लेसी एक ही टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेलते हैं. IPL 2024 में एक बार फिर फाफ डू प्लेसी और विराट कोहली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ खेलते हुए दिखाई देंगे.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज का हिस्सा नहीं थे कोहली -

गौरतलब हो कि विश्व कप के तुरंत बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई थी. इस सीरीज के लिए विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं थे. दरअसल इस सीरीज में विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया गया था. वहीं अगर भारत-ऑस्ट्रेलिया टी20 सीरीज की बात करें तो भारतीय टीम ने इस सीरीज पर 4-1 से अपना कब्जा जमाया था.

calender
06 December 2023, 09:28 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो