Gautam Gambhir Meets SRK: मिले दो पुराने यार, फोटो शेयर कर लिखी दिल की बात, देखें Viral तस्वीर

Gautam Gambhir Meets SRK: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख तो हमेशा सुर्खियों में रहते है इन दिनों उनकी चर्चा और भी बढ़ गई है...

Sagar Dwivedi
Sagar Dwivedi

Gautam Gambhir Meets SRK: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान तो हमेशा सुर्खियों में रहते हैं इन दिनों उनकी चर्चा और इसके साथ- साथ उनकी फैंन फॉलोविंग और भी बढ़ गई है. बीते 7 सितंबर को शाहरुख खान की फिल्म जवान ऱिलीज हुई थी. जिसने अच्छी खासी कमाई की है और फिल्म काफी हिट हो गई है.

इस फिल्म से बादशाह शाहरुख खान काफी चर्चित दिख रहे हैं. हर कोई शाहरुख खान की ताऱीफ पे तारीफ कर रहा है. इस कड़ी अगर हम बात करें तो भारत के पूर्व बल्लेबाज और भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने भी किंग खान की जमकर तारीफ की है. 

फोटो शेयर कर दिल की बात लिखी

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शाहरुख खान के साथ एक तस्वीर शेयर किया है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि 'शाहरुख सिर्फ बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि दिलों के भी राजा हैं. जब भी हम मिलते हैं तो मैं असीम प्यार और सम्मान के साथ वापस जाता हूं. आपसे सीखने के लिए बहुत कुछ है, बस सर्वश्रेष्ठ SRK.." 

पुराने दोस्त किंग खान और गंभीर

उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती नजर आ रही हैं. फैंस भी इन दोनों पर प्यार लुटाते काफी दिख रहे हैं. अगर हम इनके पोस्ट में कमेंट की बात करें तो सभी इन दोनों के फैंस ने काफी प्यार दिया है जो देखने को मिल रहा है. साथ ही बता दें कि किंग खान और गौतम गंभीर काफी अच्छे दोस्त है. IPL में शाहरुख की टीम KKR का गौतम गंभीर हिस्सा भी रह चुके हैं, इन दोनों की दोस्ती काफी गहरी और पुरानी है. 
 

calender
21 September 2023, 08:54 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो