IPL 2024: हार्दिक पांड्या की मुंबई इंडियंस में वापसी तय! शुभमन गिल या केन विलियमसन कौन संभालेगा गुजरात की कमान

IPL 2024: गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में शामिल हो सकते हैं. दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि एक बार फिर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2024, Gujarat Titans New Captain: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस में शामिल हो सकते हैं. दरअसल, कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि एक बार फिर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए दिखाई देंगे. अगर हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस का हिस्सा होते हैं तो फिर गुजरात टाइटंस की कमान कौन संभालेगा?

बहरहाल माना यह जा रहा है कि गुजरात टाइटंस मैनेजमेंट भारतीय युवा बल्लेबाज शुभमन गिल या फिर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन को टीम का नया कप्तान नियुक्त कर सकती है.

ये खिलाड़ी हो सकते हैं गुजरात टाइटंस के नए कप्तान -

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुभमन गिल गुजरात के नए कप्तान की रेस में सबसे आगे हैं. इसके अलावा विलियमसन के नाम पर भी चर्चा हो रही हैं. लेकिन माना यह जा रहा है कि गुजरात टाइटंस मैनेजमेंट केन विलियमसन से ज्यादा शुभमन गिल को तवज्जो दे सकती है.

साथ ही मैनेजमेंट राशिद खान के नाम पर भी विचार कर सकती है. बता दें कि IPL 2023 में हार्दिक पांड्या के चोटिल होने पर चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ राशिद खान ने गुजरात टाइटंस की कमान संभाली थी.

शुभमन गिल संभाल सकते हैं गुजरात की कमान -

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुजरात टाइटंस की मैनेजमेंट का मानना है कि शुभमन गिल ठंडे मिजाज के हैं, इसके अलावा एक अच्छे कप्तान होने की सारी खूबियां शुभमन गिल में मौजूद हैं. इस वजह से शुभमन गिल का कप्तान बनना लगभग तय है. आपको बताते चलें कि हार्दिक पांड्या का मुंबई इंडियंस में शामिल होना लगभग तय माना जा रहा है.

इंडियन प्रीमियर लीग से जुड़े सूत्रों के अनुसार मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच 15 करोड़ रुपए कैश पर डील हुई है. इसलिए हार्दिक पांड्या की जगह गुजरात टाइटंस की टीम मुंबई इंडियंस के किसी भी खिलाड़ी को अपने खेमे में शामिल नहीं करेगा.

calender
25 November 2023, 07:49 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो