छत्तीसगढ़ में भाजपा प्रमुख जेपी नड्डा ने कांग्रेस को भ्रष्टाचार का पर्याय बताया

Chhattisgarh Election 2023: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 15 नवंबर को छत्तीसगढ़ के दौड़े पर हैं.  इस बीच उन्होंने कांग्रेस को भ्रष्टाचार का पर्याय बताया.  

Saurabh Dwivedi
Saurabh Dwivedi

Chhattisgarh Election 2023: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) 15 नवंबर को छत्तीसगढ़ के दौड़े पर हैं.  इस बीच उन्होंने कांग्रेस को भ्रष्टाचार का पर्याय बताया.  बुधवार को चुनावी राज्य अंबिकापुर में एक सार्वजनिक रैली को संबोधित करते हुए, नड्डा ने कहा, "एक तरफ भाजपा है और दूसरी तरफ भ्रष्ट कांग्रेस पार्टी है. भाजपा आपके अधिकारों के प्रति सचेत है और उन्हें बनाए रखने और उनकी रक्षा करने का प्रयास करती है." कांग्रेस आपको आपके अधिकारों से वंचित करती है. कांग्रेस भ्रष्टाचार का पर्याय है. लेकिन भाजपा विकास, महिला सशक्तिकरण और किसानों को और अधिक ताकत देने के लिए खड़ी है. मैं आप सभी से पूछना चाहता हूं: क्या 2जी घोटाला, सीडब्ल्यूजी घोटाला, कोयला घोटाला हुआ? घोटाला और अन्य घोटाले कांग्रेस शासन में नहीं होते?”

उन्होंने दावा किया कि "भाजपा एक ऐसी सरकार में विश्वास करती है जो न केवल महिलाओं की परवाह करती है बल्कि उनके सशक्तिकरण के लिए भी प्रयास करती है. हम एक ऐसे प्रशासन में विश्वास करते हैं जो किसानों के अधिकारों की रक्षा करता है. कांग्रेस, जो स्पेक्ट्रम के दूसरे छोर पर है, लूट और धोखाधड़ी के लिए खड़ी है भाजपा के राष्ट्रीय प्रमुख ने कहा, ''कांग्रेस ने एक भी जगह भ्रष्टाचार से मुक्त नहीं छोड़ी.''

नड्डा ने कहा, शुक्रवार को छत्तीसगढ़ चुनाव के दूसरे चरण के दौरान लोगों से कांग्रेस को करारा जवाब देने का आग्रह करते हुए, नड्डा ने कहा, "सीएम भूपेश बघेल ने गंगा जल हाथ में लिया और राज्य में शराब पर प्रतिबंध लगाने का वादा किया. हालांकि, उनकी सरकार इसमें शामिल रही." इसके बजाय एक शराब घोटाला. क्या यह लोगों और उनके जनादेश को धोखा नहीं दे रहा है? और यह यहीं खत्म नहीं होता है. चावल घोटाला, शिक्षकों का स्थानांतरण घोटाला, रोजगार घोटाला: कांग्रेस के घोटालों की सूची कभी खत्म नहीं होती है. उन्होंने यह भी वादा किया था राज्य में बिजली दरों को आधा कर दें. हालांकि, वे इसे पूरा करने में विफल रहे. इसलिए, आपको कार्रवाई करनी होगी और 17 तारीख को इसे आधा करना होगा."

बता दें कि राज्य में पहले चरण का चुनाव 7 नवंबर को कराया गया था.  राज्य में पिछले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस 90 में से 68 सीटें जीतकर सत्ता में आई थी. 

Topics

calender
15 November 2023, 10:13 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो