IND vs IRE: आयरलैंड दौरे पर सूर्यकुमार यादव करेंगे भारतीय टीम का नेतृत्व, बुमराह को नहीं मिलेगी कमान

IND vs IRE: टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विश्व के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की कमान संभालने के लिए तैयार हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs IRE T20 Series: टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में विश्व के नंबर 1 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव आयरलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की कमान संभालने के लिए तैयार हैं. वहीं रिपोर्ट में पहले यह बताया गया था कि आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में वापसी करने वाले जसप्रीत बुमराह को हार्दिक पांड्या की गैरमौजूदगी में टीम की कप्तानी सौंपी जाएगी.

भारतीय क्रिकेट टीम के टी20 कप्तान हार्दिक पांड्या को आयरलैंड के खिलाफ 18 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की सीरीज के लिए आराम दिए जाने की संभावना है, सबसे छोटे प्रारूप में भारतीय टीम के उप-कप्तान सूर्यकुमार यादव को टीम की कप्तानी करने के लिए कहा जा सकता है.

आयरलैंड दौरे पर सूर्यकुमार यादव होंगे भारतीय टीम के कप्तान -

बता दें कि हार्दिक पांड्या और शुभमन गिल के आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में खेलने की उम्मीद नहीं है. ऐसे में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को भारतीय क्रिकेट टीम की कमान सौंपी जा सकती है. यह सीरीज उन खिलाड़ियों के लिए एक शानदार तैयारी के रूप में भी काम करेगी, जो 2023 में एशियाई खेलों में प्रतिस्पर्धा करेंगे.

एशियाई खेलों 2023 के लिए भारतीय टीम की कमान रुतुराज गायकवाड़ संभालेंगे. पुरुषों के मैच 28 सितंबर से 7 अक्टूबर के बीच खेले जाएंगे. सूर्यकुमार यादव जो पहले ही टी20 क्रिकेट में एक प्रतिष्ठित दर्जा हासिल कर चुके हैं, आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम का नेतृत्व करेंगे. वहीं आयरलैंड के खिलाफ भारतीय टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह टीम में वापसी कर सकते हैं.

calender
22 July 2023, 09:21 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो