IND vs WI 2nd T20: भारत-वेस्टइंडीज के बीच आज गुयाना में खेला जाएगा दूसरा मुकाबला, पढ़िए लेटेस्ट अपडेट

IND vs WI 2nd T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला गुयाना में खेला जाएगा. भारतीय टीम को पिछले मुकाबले में हार झेलनी पड़ी थी. इस मुकाबले में भारतीय टीम जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND Vs WI 2nd T20 Latest Update: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला गुयाना में खेला जाएगा. भारतीय टीम को पिछले मुकाबले में हार झेलनी पड़ी थी. इस मुकाबले में भारतीय टीम जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी. भारतीय टीम का बल्लेबाजी क्रम पिछले मुकाबले में पूरी तरह फ्लॉप हुआ था. तिलक वर्मा ने पिछले मुकाबले में अपना अंतर्राष्ट्रीय डेब्यू किया था.

तिलक ने इस मुकाबले में शानदार प्रदर्शन किया था. पिछले मुकाबले के प्रदर्शन को देखते हुए तिलक को दूसरे मुकाबले में भी मौका मिल सकता है. भारतीय टीम के लिए पिछले मुकाबले में तिलक वर्मा ने 22 गेंदों पर 2 चौके और 3 छक्के की मदद से 39 रन की पारी खेली थी. तिलक ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से हर किसी को प्रभावित किया था.

तिलक नंबर 4 पर बल्लेबाजी करने आए थे. दूसरे मुकाबले में भी तिलक नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए नजर आ सकते हैं. पहले मुकाबले सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ईशान किशन कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे, इसलिए इस मुकाबले में ईशान की जगह यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है. ईशान किशन ने एकदिवसीय सीरीज के तीनों मुकाबलों में अर्धशतक लगाया था.

वहीं कैरेबियाई टीम के लिए कप्तान रोवमैन पॉवेल ने शानदार प्रदर्शन किया था. पॉवेल ने 32 गेंदों पर 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 48 रन की पारी खेली थी. सलामी बल्लेबाज ब्रैंडन किंग ने 19 गेंदों का सामना कर 28 रनों की अहम पारी खेली. लेकिन इनके अलावा कोई भी बल्लेबाज सफल नहीं रहा. काइल मायर्स महज 1 रन पवेलियन लौटे. चार्ल्स भी 3 रन बनाकर आउट हुए. कैरेबियाई टीम दूसरे मुकाबले में अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकती है.

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI -

भारतीय टीम -

शुभमन गिल, ईशान किशन/यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज टीम -

काइल मायर्स, ब्रैंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स/रोस्टन चेज़, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), शिमरोन हेटमायर, रोवमैन पॉवेल (कप्तान), जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, ओबेड मैकॉयो.

calender
06 August 2023, 07:06 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो