IND vs WI: ईशान किशन की फॉर्म बनी चिंता का विषय, वसीम जाफर ने कहा दूसरे टी20 में यशस्वी जायसवाल को मिले मौका

IND vs WI: यशस्वी जायसवाल को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने प्रतिक्रिया दी है. वसीम जाफर का मानना है कि यशस्वी को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए. बता दें कि यशस्वी को सीरीज के पहले टी20 में जगह नहीं मिली थी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI 2nd T20: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला रविवार 6 अगस्त को गुयाना में खेला जाएगा. भारतीय टीम को पहले मुकाबले में हार झेलनी पड़ी थी. लिहाजा भारतीय टीम इस मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में कुछ बदलाव कर सकती है. इस मुकाबले में यशस्वी जायसवाल को खेलने का मौका मिल सकता है.

वहीं यशस्वी को लेकर पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर ने प्रतिक्रिया दी है. वसीम जाफर का मानना है कि यशस्वी जायसवाल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जाना चाहिए. बता दें कि यशस्वी जायसवाल को सीरीज के पहले टी20 में जगह नहीं मिली थी.

एक समाचार एजेंसी की खबर के अनुसार जाफर ने कहा कि, "मैं यशस्वी जायसवाल को खेलते हुए देखना चाहता हूं. वे बतौर ओपनर बल्लेबाज खेल सकते हैं. मैं जायसवाल को ईशान किशन की जगह खेलते हुए देखना चाहता हूं. ईशान की टी20 फॉर्म की मुझे फिक्र है. उन्होंने पिछली 15 पारियों में 40 रन भी नहीं बनाए हैं. स्ट्राइक रेट भी बेहद कम है. इसी वजह से चिंता की बात है. लेकिन वे वनडे फॉर्मेट के अच्छे खिलाड़ी हैं."

पूर्व क्रिकेटर का कहना है कि, "यशस्वी जायसवाल ने IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) में शानदार प्रदर्शन किया है. उस खिलाड़ी को जरूर मौका मिलना चाहिए जो दमदार प्रदर्शन कर रहा है." गौरतलब है कि यशस्वी जायसवाल ने IPL में शानदार प्रदर्शन किया है.

यशस्वी ने अब तक 37 मुकाबलों में कुल 1172 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 8 अर्धशतक निकले हैं. यशस्वी जायसवाल ने IPL 2023 के 14 मुकाबलों में 625 रन बनाए थे. इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 5 अर्धशतक निकले थे.

गौरतलब हो कि भारतीय टीम को पहले टी20 मुकाबले में 4 रनों से हार झेलनी पड़ी थी. इस मुकाबले में वेस्टइंडीज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 149 रन का लक्ष्य खड़ा किया था. जिसके जवाब में भारतीय टीम महज 145 रन ही बना पाई. सलामी बल्लेबाज ईशान किशन 9 गेंदों पर महज 6 रन बनाकर पवेलियन लौटे. इससे पहले ईशान ने तीन एकदिवसीय मुकाबलों में लगातार तीन अर्धशतक जमाए थे. वहीं शुभमन गिल 3 रन बनाकर आउट हुए. हार्दिक पांड्या महज 19 रन के निजी स्कोर पर पवेलियन वापस लौटे थे.

calender
06 August 2023, 05:48 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो