IND vs WI: एकदिवसीय सीरीज से पहले वेस्टइंडीज में खराब हुई भारतीय खिलाड़ियों की हालत, BCCI को लिखा पत्र

IND vs WI: त्रिनिदाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट में देरी के मामले को लेकर भारतीय खिलाड़ियों ने BCCI से जो शिकायत की है, उसमें उन्होंने ट्रेवल प्लान को लेकर विशेष तौर पर जिक्र किया है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI ODI Series 2023: भारतीय टीम इस वक्त वेस्टइंडीज के दौरे पर है, जहां पर 2 मैचों की टेस्ट सीरीज को भारतीय टीम ने 1-0 से अपने नाम कर लिया है. अब भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ गुरुवार 27 जुलाई से 3 मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज खेलनी है. ऐसे में जब त्रिनिदाद से बारबाडोस रवाना होने के लिए भारतीय वनडे टीम में शामिल खिलाड़ी एयरपोर्ट पहुंचे तो उन्हें फ्लाइट के लिए घंटों इंतजार करना पड़ा. अब इसको लेकर कुछ खिलाड़ियों ने BCCI (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) से शिकायत कर दी है.

बता दें कि त्रिनिदाद एयरपोर्ट पर फ्लाइट में देरी के मामले को लेकर भारतीय खिलाड़ियों ने BCCI से जो शिकायत की है, उसमें उन्होंने ट्रेवल प्लान को लेकर विशेष तौर पर जिक्र किया है. इसमें मैनेजमेंट से खिलाड़ियों ने देर रात की जगह सुबह के वक्त फ्लाइट रखने का आग्रह किया है.

भारतीय टीम को एकदिवसीय सीरीज के पहले मुकाबले के लिए त्रिनिदाद से बारबाडोस जिस फ्लाइट से पहुंचना था. वह एक समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक रात करीब 11 बजे थी और उसे सुबह बारबाडोस पहुंचना था. लेकिन फ्लाइट लगभग 4 घंटे की देरी से रवाना हुई. इसके चलते रात 8 बजे होटल से निकले खिलाड़ियों को एयरपोर्ट में इंतजार करना पड़ा और इससे उनका पूरा शेड्यूल खराब हो गया.

सुबह के समय फ्लाइट बुक करने का किया आग्रह -

गौरतलब हो कि भारतीय खिलाड़ियों ने BCCI को पत्र में जो आग्रह किया है, उसमें उन्होंने देर रात कोई भी फ्लाइट ना बुक करने के लिए कहा है. इसको लेकर मैनेजमेंट ने उनकी मांग को लगभग स्वीकार भी कर लिया है. जिसमें वह भारतीय टीम के आगे के ट्रेवल प्लान में कुछ बदलाव कर सकती है. भारतीय टीम को एकदिवसीय सीरीज के पहले 2 मुकाबले 27 जुलाई और 29 जुलाई को बारबाडोस में खेलने हैं और उसके बाद सीरीज का आखिरी मुकाबला 1 अगस्त को त्रिनिदाद के मैदान पर खेलना है.

calender
26 July 2023, 06:56 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो