Ind vs WI ODI: उमरान मलिक के चयन को लेकर टीम मैनेजमेंट पर भड़के आकाश चोपड़ा, बोले- 'पेसर के पास बड़ा मौका था'

Ind vs WI ODI: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने गुरुवार 27 जुलाई को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में तेज गेंदबाज उमरान मलिक के कम उपयोग के लिए टीम मैनेजमेंट की आलोचना की है.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ind vs WI ODI Series: भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने गुरुवार 27 जुलाई को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले एकदिवसीय मुकाबले में तेज गेंदबाज उमरान मलिक के कम उपयोग के लिए टीम मैनेजमेंट की आलोचना की है.

उमरान के खाते में नहीं आई कोई सफलता -

गौरतलब हो कि उमरान मलिक को एकदिवसीय सीरीज के पहले मुकाबले के लिए प्लेइंग इलेवन में चुना गया था, लेकिन उमरान ने केवल तीन ओवर किए और एक भी विकेट लेने में असफल रहे. अपने पहले ओवर में 10 रन देने के बाद, उमरान ने वापसी करते हुए अगले दो ओवरों में महज सात रन खर्च किए. हालांकि वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले मुकाबले में उमरान मलिक एकमात्र गेंदबाज थे, जिन्हें कोई सफलता नहीं मिली थी. 

आकाश चोपड़ा ने कहा -

ऐसे में आकाश चोपड़ा ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि, "आपने उसे रोके रखा, लेकिन उससे केवल तीन ओवर ही गेंदबाजी कराई. उसने एक भी विकेट नहीं लिया. शायद उसके लिए अंत में दो या तीन विकेट लेने का मौका था, लेकिन आपने उसे मौका ही नहीं दिया. उमरान मलिक एक ऑप्शन जिसे मौका मिलना चाहिए था, लेकिन उसे मौका नहीं मिला."

उमरान मालिक एक ऑप्शन -

वहीं आकाश चोपड़ा ने यह भी बताया कि, "प्रबंधन उमरान मलिक को विश्व कप के लिए बैकअप पेसर के रूप में विचार कर रहा है, लेकिन खिलाड़ी ने हाल ही में ज्यादा क्रिकेट नहीं खेला है. आपने इस तेज गेंदबाज को ऑप्शन के तौर पर रखा है, थोड़ा बाहर जैसा चयन किया है. क्योंकि वह पिछले कुछ समय से टीम के साथ नहीं था और उसका आईपीएल भी बेहद खराब था, लेकिन आपने उसे एशियाई खेलों में नहीं रखा. आप यह सोचकर चल रहे है कि अगर बुमराह फिट नहीं होते हैं और अगर वह फिट भी हो जाते हैं, तो आपके पास एक एक्सप्रेस पेसर है."

calender
29 July 2023, 03:59 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो