Ind vs WI: फील्डिंग करते हुए बीच मैदान पर थिरकते नजर आए शुभमन गिल, डांस मूव्स के दीवाने हुए फैंस, देखें वीडियो

Ind vs WI: भारत और वेस्टइंडीज मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पहले दिन के खेल में शुभमन गिल अपने डांस से फैंस को काफी इंटरटेन करते हुए नजर आ रहे हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ind vs WI: 12 जुलाई से भारत और वेस्टइंडीज के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मुकाबले का आगाज हुआ. यह मुकाबला डोमिनिका के विसंडर पार्क में खेला जा रहा है. टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज की पूरी टीम महज 150 रन पर सिमट गई थी. 

भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए वेस्टइंडीज की टीम को जल्दी ऑलआउट कर दिया. इसके बाद लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम की ओर से डेब्यूटेंट यशस्वी जायसवाल और रोहित शर्मा की जोड़ी ने शानदार अर्धशतकीय साझेदारी की और पहले दिन का खेल खत्म होने तक 80 रन जोड़ लिए.

वहीं इस मुकाबले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पहले दिन के खेल में शुभमन गिल अपने डांस से फैंस को काफी इंटरटेन करते हुए नजर आ रहे हैं.

फील्डिंग करते हुए अचानक नाचने लगे शुभमन गिल -

बता दें कि पहले दिन के खेल में कैरेबियाई टीम महज 150 के स्कोर पर ढेर हो गई और भारतीय टीम ने 80 रन बोर्ड पर भी लगा दिए. पहला दिन काफी सुस्त रहा, लेकिन शुभमन गिल के डांस मूव ने फैंस का दिल जीत लिया. फैनकोड ने अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शुभमन गिल के डांस का वीडियो शेयर किया, जिसमें गिल एकदम कैरेबियन रंग में रंगे हुए नजर आ रहे है. ये ये वीडियो कैरेबियाई टीम की पारी के 63वें ओवर का है, जिसमें शुभमन गिल फील्डिंग करते हुए थिरकते हुए नजर आए.

calender
13 July 2023, 07:50 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो