IND vs WI: दूसरे टेस्ट से पहले विराट कोहली ने की पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा से मुलाकात, BCCI ने शेयर किया वीडियो

IND vs WI: गौरतलब हो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले भारतीय टीम पोर्ट ऑफ स्पेन में अपना अभ्यास सत्र पूरा कर रही हैं. इसी बीच विराट कोहली और ब्रायन लारा दोनों महान खिलाड़ी एक साथ नजर आए हैं.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IND vs WI, Virat Kohli Meets Former Legend Brian Lara: भारत और वेस्टइंडीज के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला कल यानी 20 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन के क्वींस पार्क में खेला जाना हैं. वहीं इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने वेस्टइंडीज पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ब्रायन लारा से मुलाकात की. वहीं दोनों महान खिलाड़ी एक साथ एक फ्रेम में नजर आए, जिसके बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

गौरतलब हो कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मुकाबले से पहले भारतीय टीम पोर्ट ऑफ स्पेन में अपना अभ्यास सत्र पूरा कर रही हैं. इसी बीच विराट कोहली और ब्रायन लारा दोनों महान खिलाड़ी एक साथ नजर आए हैं. हालांकि इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों लीजेंड खिलाड़ी एक दूसरे से ज्यादा देर नहीं मिल पाते हैं. क्योंकि लारा फोन पर बात कर रहे होते हैं, ऐसे में दोनों एक दूसरे से हाथ मिलाते है और फिर एक दूसरे के गले मिलते हैं.

दूसरे टेस्ट में विराट कोहली हासिल करेंगे ये खास उपलब्धि -

पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली के लिए त्रिनिदाद टेस्ट मैच उनके करियर के लिए बेहद खास बनने जा रहा है. विरत कोहली जब यह मुकाबला खेलने मैदान में उतरेंगे तो वह अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का 500वां मुकाबला खेलेंगे. हालांकि किंग कोहली ने अब तक 499 मुकाबले खेल लिए हैं. इसी के साथ वह सचिन तेंदुलकर, राहुल द्रविड़ और महेंद्र सिंह धोनी के बाद इस खास मुकाम को हासिल करने वाले चौथे भारतीय खिलाड़ी बन जाएंगे. कोहली ने अब तक 110 टेस्ट, 274 वनडे और 115 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबले खेले हैं.

गौरतलब हो कि विराट कोहली मे अब तक टेस्ट क्रिकेट में 110 मैचों में कुल 8555 रन बनाए हैं. वहीं वीरेंद्र सहवाग ने 104 मैचों में कुल 8586 रन बनाए हैं. वहीं विराट कोहली को सहवाग को पछाड़ने के लिए महज 31 रनों की जरूरत हैं, जो विराट आसानी से पूरा कर लेंगे. क्योंकि वो पहले टेस्ट में शानदार लय में नजर आ रहे थे. इसके अलावा विराट कोहली दूसरे टेस्ट मैच में 73 रन और बनाते ही साउथ अफ्रीका के स्टार दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी जैक कैलिस का रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं.

calender
19 July 2023, 04:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो