World Cup 2023: पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले अहमदाबाद पहुंची भारतीय टीम, डैशिंग लुक में दिखें कोहली और जड़ेजा

World Cup 2023: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 का 12वां मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच 14 अक्टूबर को खेला जाना है. इससे पहले आज गुरुवार को भारतीय टीम अहमदाबाद पहुंच चुकी है.

Manoj Aarya
Manoj Aarya

World Cup 2023 IND vs PAK: भारत की मेजबानी में खेले जा रहे आईसीसी वनडे क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 का शानदार आगाज 5 अक्टूबर से हो चुका है. अब तक कई शानदार मुकाबले और रिकॉर्ड देखने को मिल चुके हैं. वहीं इस टूर्नामेंट का महामुकबला 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में देखने को मिलेगा. 

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 12वें मुकाबले में शनिवार को रोहित की सेना बाबर आजम के टीम से भिडते हुए नजर आएगी. इससे पहले गुरुवार को भारतीय टीम मैच वेन्यू यानी की अहमदाबाद पहुंच चुकी है.

डैशिंग लुक में दिखें विराट और जड़ेजा

न्यूज़ एजेंसी एएनआई ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें भारतीय खिलाड़ी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में टीम के ऑलराउंडर रविंद्र जड़ेजा और विराट कोहली भी नजर आ रहे हैं, जिसमें विराट काफी डैशिंग लुक में दिख रहे हैं.

किसकी टूटेगी जीत की लय?

आपको बता दें कि विश्व कप 2023 में भारत और पाकिस्तान की टीमें दो-दो मैच खेल चुकी है, जिसमें दोनों टीमों ने जीत दर्ज की है. छह अक्टूबर को खेले गए विश्व कप के दूसरे मुकाबले में पाकिस्तान ने नीदरलैंड्स को 81 रनों से हराया था. वहीं श्रीलंका को छह विकेट से हराकर अपने जीत की लय को बरकरार रखा है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व कप में अपने सफर को आगाज करते हुए भारतीय टीम ने इस मुकाबले में छह विकेट से जीत दर्ज की थी. वहीं भारत ने अपना दूसरा मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ 11 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला था, जिसमें रोहित शर्मा की शानदार बल्लेबाजी के बदौलत भारत ने शानदार 8 विकेट से जीत दर्ज की थी. 

calender
12 October 2023, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो