IPL 2023: जीत के बाद नितीश राणा ने इस खिलाड़ी की जमकर करी तारीफ, बोलें- 'वह बहुत फनी कैरेक्टर है आज तो उसने कमाल कर दिया'

IPL 2023 मैच के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा ने भी उनकी जमकर तारीफ की। नितीश ने कहा सुयश शर्मा दिल्ली का है, लेकिन मैं उसे कभी मिला नहीं था। वह बहुत फनी कैरेक्टर है और बहुत ज्यादा बोलता है। आज तो उसने गेंदबाजी में कमाल कर दिया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) में कोलकाता नाईट राइडर्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 81 रनों से शिकस्त देकर टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज की। पहला मुकाबला हारने के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स ने शानदार वापसी की है। बल्लेबाजी में रहमानुल्लाह गुरबाज, शार्दुल ठाकुर और रिंकू सिंह ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया।

इसके बाद गेंदबाजों ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कमर तोड़ दी। वरुण चक्रवर्ती (4 विकेट), सुनील नारायण (2 विकेट) के बाद युवा स्पिनर सुयश शर्मा ने (3 विकेट) चटकाकर लाइम लाइट में आ गए। बता दें कि सुयश शर्मा को कल तक कोई भी नहीं जानता था। सुयश शर्मा एक ही रात में हीरो बन गए। सुयश शर्मा ने एक ही ओवर में दो विकेट चटकाकर हर किसी को चौंका दिया।

वहीं मैच के बाद कोलकाता नाईट राइडर्स के कप्तान नितीश राणा ने भी उनकी खूब जमकर तारीफ की। कप्तान नितीश ने कहा कि, "सुयश शर्मा दिल्ली का लड़का है, मगर उससे मैं कभी भी मिला नहीं था। वह बहुत फनी कैरेक्टर है और बहुत ज्यादा बोलता है। आज तो उसने अपनी गेंदबाजी से कमाल कर दिया।"

नितीश ने की बल्लेबाजों की जमकर तारीफ -

कप्तान नितीश राणा ने बल्लेबाजों की तारीफ करते हुए ने कहा कि, "रहमानुल्लाह गुरबाज ने बेहद शानदार बल्लेबाजी की और शार्दुल ठाकुर के बारे में जितना कहा जाए, उतना कम है। रिंकू सिंह ने भी शार्दुल ठाकुर का जबरदस्त साथ दिया। यही हमारी रणनीति थी कि रिंकू सिंह उनका साथ दें और शार्दुल ठाकुर हाथ खोलें।"

बतौर इंपैक्ट प्लेयर सुयश शर्मा उतरे मैदान पर -

आपको बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने पहले मुकाबले में एक बड़ी जीत दर्ज की थी। दूसरे में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले को शार्दुल ठाकुर की बल्लेबाजी और तीन मिस्ट्री स्पिन गेंदबाजों के लिए याद रखा जाएगा। वहीं वरुण चक्रवर्ती ने 4 विकेट लेकर कमाल की गेंदबाजी की, जबकि पहला मुकाबला खेल रहे सुयश शर्मा ने इंपैक्ट प्लेयर के रूप में मैदान पर आकर गजब का इंपैक्ट छोड़ा।

calender
07 April 2023, 11:42 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो