IPL 2023 DC vs GT: हार्दिक पांड्या ने 21 वर्षीय इस खिलाड़ी को बताया भारत का भविष्य, बोले- 'वो टीम इंडिया के लिए जल्द करेगा डेब्यू'

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 6 विकेट से मिली जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने साई सुदर्शन की जमकर तारीफ की। बता दें कि सुदर्शन ने इस मुकाबले में 48 गेंदों का सामना करते हुए 62 रनों की नाबाद पारी खेली।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

मंगलवार 4 अप्रैल को खेले गए IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के सातवें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने दिल्ली कैपिटल्स को 6 विकेट से करारी मात दी। इसके साथ ही इस सीजन में गुजरात की टीम ने लगातार दूसरी जीत दर्ज की। मुकाबले के अंत में डेविड मिलर और साई सुदर्शन ने शानदार अर्धशतकीय साझेदारी कर टीम की जीत में अहम योगदान दिया।

इस मुकाबले में मिली जीत के बाद कप्तान हार्दिक पांड्या काफी कॉन्फिडेंट नजर आए। हार्दिक ने इस जीत का श्रेय एक खिलाड़ी को दिया। आइए जानते हैं गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में क्या कहा?

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स को दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में 6 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। ये इस सीजन की दिल्ली टीम की लगातार दूसरी हार रही। वहीं हार्दिक पांड्या की अगुआई वाली गुजरात की टीम ने बेहद शानदार प्रदर्शन किया।

गुजरात की तरफ से डेविड मिलर ने इस मुकाबले में शानदार वापसी करते हुए टीम की जीत में एक अहम योगदान दिया। मिलर के अलावा साई सुदर्शन का बल्ला भी जमकर गरजा, सुदर्शन ने नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली।

कप्तान हार्दिक पांड्या ने कहा कि, 'मुझे काफी खुशी हो रही है कि हमने ये मुकाबला जीत लिया। हमने पावरप्ले के दौरान कुछ 15-20 रन ज्यादा दिए थे, लेकिन फिर अच्छी वापसी की। मैंने मुकाबले से पहले अपने साथियों से कहा था कि खेल को इन्जॉय करो। वहीं मुकाबले में साई ने शानदार परफॉर्म किया। पिछले 15- 20 दिनों से साई काफ़ी अच्छी बल्लेबाज़ी कर रहा है। आने वाले समय में सुदर्शन हमारी फ्रेंचाइजी और देश के लिए काफ़ी कुछ अच्छा करेगा।''

गुजरात ने दिल्ली को 6 विकेट से दी करारी शिकस्त -

बता दें कि मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाए। जिसके जवाब में 163 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात टाइटंस ने 18.1 ओवर में ही जीत प्राप्त कर लिया। डेविड मिलर और साई सुदर्शन ने इस जीत में मैच विनिंग पारियां खेली।

साई सुदर्शन ने 48 गेंदों का सामना करते हुए 4 चौके और 2 छक्कों की मदद से 62 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली। उनके अलावा डेविड मिलर ने 16 गेंदों का सामना करते हुए 2 चौके और 2 छक्कों की मदद से नाबाद 31 रन बनाए।

calender
05 April 2023, 11:25 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो