IPL 2023 DC vs GT: दिल्ली और गुजरात के बीच मुकाबला आज, जानिए कब और कहां देख सकेंगे लाइव प्रसारण व स्‍ट्रीमिंग

IPL 2023 का सातवां मुकाबला मंगलवार को दिल्‍ली कैपिटल्‍स और गुजरात टाइटंस के बीच दिल्‍ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्‍टेडियम में खेला जाएगा। दिल्‍ली कैपिटल्‍स अपने होमग्राउंड पर जीत का खाता खोलना चाहेगी।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL (इंडियन प्रीमियर लीग) के 16वें सीजन का सातवां मुकाबला मंगलवार 4 अप्रैल को दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्‍टेडियम में खेला जाएगा। अरुण जेटली स्टेडियम में लंबे समय के बाद IPL मैच का आयोजन हो रहा है। दिल्ली की टीम अपना पहला मुकाबला हार चुकी है, तो वहीं गुजरात टाइटंस ने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स को हराया था।

ऐसे में मुकाबला बेहद रोमांचक और दिलचस्प होने वाला है। आपको बता दें कि दिल्‍ली के लिए बड़ी ताकत यह रहेगी कि उनका मुकाबला देखने के लिए नियमित कप्‍तान ऋषभ पंत डगआउट में मौजूद होंगे। दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच अभी तक सिर्फ एक मुकाबला खेला गया था, जो पिछले सीजन का था। इस मुकाबले में गुजरात ने दिल्ली को 14 रन से हराया था, ऐसे में दिल्ली की टीम हिसाब बराबर करना चाहेगी।

दिल्‍ली के छोटे मैदान में हाई स्‍कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है और दोनों टीमों में एक से बढ़कर एक खिलाड़‍ियों की मौजूदगी को मद्देनजर रखते हुए लगता है कि मुकाबले में कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है। आइए आपको बताते हैं कि इस मुकाबले का लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग आप कब और कहां देख सकते हैं...

कब खेला जाएगा मुकाबला -

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस की टीम IPL 2023 के 16वें सीजन में पहली बार आमने- सामने होंगी। दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। बता दें कि टॉस भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे होगा, जबकि शाम 7:30 बजे दोनों टीमें मैदान पर उतरेंगी।

कहां देख सकते हैं लाइव मुकाबला?

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच होने वाले इस मुकाबले की लाइव स्ट्रीमिंग आप जियो सिनेमा ऐप पर देख सकते हैं। इस बार आप हिंदी और भोजपुरी सहित कुल 12 भाषाओं में कमेंट्री का लुत्फ़ उठा सकते हैं। इसके अलावा (भारत में) टीवी पर आप स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के चैनल्स पर इस मुकाबले का लाइव प्रसारण देख सकते हैं।

दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस की संभावित प्लेइंग 11 -

दिल्ली कैपिटल्स - डेविड वॉर्नर (कप्तान), पृथ्वी शॉ, मिचेल मार्श, सरफराज खान, रोवमैन पॉवेल, चेतन सकारिया, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, ललित यादव, खलील अहमद, मुकेश कुमार।

गुजरात टाइटंस - शुभमन गिल, ऋद्धिमान साहा, हार्दिक पांड्या (कप्तान), साई सुदर्शन, डेविड मिलर, विजय शंकर, राशिद खान, राहुल तेवतिया, मोहम्मद शमी, जोशुआ लिटिल, अल्जारी जोसेफ।

calender
04 April 2023, 05:25 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो