IPL 2023 CSK vs LSG: नो और वाइड बॉल पर रखना होगा नियंत्रण नहीं तो मिलेगा नया कप्तान, गेंदबाजों को माही ने दी अंतिम चेतावनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लखनऊ के खिलाफ मिली जीत के बाद भी गेंदबाजों के प्रदर्शन से नाखुश नजर आए। माही ने लगातार नो बॉल और वाइड बॉल फेंकने को लेकर गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) के छठे मुकाबले में भले ही चेन्नई सुपर किंग्स ने लखनऊ सुपर जायंट्स को 12 रनों से करारी शिकस्त दी हो, लेकिन कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने गेंदबाजों से बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आए। माही ने अपने गेंदबाजों को चेतावनी भी दे दी है कि अगर आदत में सुधार नहीं हुआ, तो उनको नए कप्तान के नेतृत्व में खेलना पड़ सकता है। आखिर क्यों हैं अपने गेंदबाजों से माही इस कदर नाराज, आइए जानते हैं...

महेंद्र सिंह धोनी गेंदबाजों पर जमकर बरसे -

दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स के गेंदबाजों ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ जमकर वाइड बॉल और नो बॉल फेंकी। बता दें कि राजवर्धन हैंगरगेकर ने 19वें ओवर में वाइड बॉल की झड़ी लगाई, तो मुकाबले के अंतिम ओवर में तुषार देशपांडे ने अहम समय पर नो बॉल फेंकी।

तुषार देशपांडे की नो बॉल पर माही बेहद गुस्से में भी दिखाई दिए, क्योंकि उनकी अंतिम ओवर में फेंकी गई यह नो बॉल मुकाबले को चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों से छीन भी सकती थी। यही कारण है कि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अपने गेंदबाजों को चेतावनी दे डाली है।

गेंदबाजों को माही ने दी चेतावनी -

महेंद्र सिंह धोनी ने मुकाबले के बाद कहा कि, "एक महत्वपूर्ण बात जो मैं कहना चाहता हूं कि गेंदबाजों नो बॉल और अतिरिक्त वाइड बॉल फेंकने पर लगाम लगानी होगी, नहीं तो उन्हें नए कप्तान की अगुवाई में खेलना पड़ेगा। यह मेरी दूसरी वॉर्निंग है और इसके बाद मैं कप्तानी छोड़ दूंगा।"

पिच से हैरान दिखे कप्तान माही -

माही ने रोमांचक मुकाबले को लेकर कहा कि, "लाजवाब हाई स्कोरिंग मुकाबला। हम सभी यह सोच रहे थे कि विकेट कैसा होगा। यह एकदम परफेक्ट पहला मुकाबला था। मुझे लगा था कि पिच काफी धीमी होगी, लेकिन यह विकेट ऐसी थी जहां पर आप रन बना सकते थे। मैं इस विकेट से काफी हैरान था। तेज गेंदबाजी में हमको सुधार करने की जरूरत है। परिस्थितियों के हिसाब से हमको गेंदबाजी करनी होगी। जरूरी यह है कि हम विपक्षी गेंदबाज क्या कर रहे हैं उस पर नजर रखें।"

calender
04 April 2023, 12:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो