IPL 2023 DC vs GT: डेविड वार्नर करेंगे प्रहार, शुभमन गिल मचाएंगे हाहाकार, दिल्ली में इन 5 खिलाड़ियों का होगा धमाल

IPL 2023 के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टक्कर गुजरात टाइटंस के साथ होगी। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में डेविड वॉर्नर अपने बल्ले से जमकर धमाल मचा सकते हैं जबकि हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर भी सभी की निगाहें रहने वाली है।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 का सातवां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस के बीच मंगलवार 4 अप्रैल को दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम खेला जाएगा। अगर आप भी दिल्ली के रहने वाले हैं, तो दिल्ली और गुजरात के बीच होने वाले जोरदार मुकाबले के लिए अपनी सीट बुक करवा लीजिए।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि मंगलवार की रात को चौके और छक्कों की ऐसी बारिश होगी कि दिल्ली शहर के तापमान में दो डिग्री की बढ़ोत्तरी अपने आप हो जाएगी। IPL 2023 के सातवें मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम तीन साल बाद अपने घरेलू दर्शकों के सामने एक्शन में होगी।

दिल्ली की मुकाबला भी किसी ऐसी वैसी टीम से नहीं, बल्कि पिछले सीजन की विजेता गुजरात टाइटंस के साथ है। आइए अब आपको उन पांच प्लेयर्स के बारे में बताते हैं, जो अपने प्रदर्शन के दम पर दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम को हिला सकते हैं।

1. डेविड वॉर्नर -

बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान डेविड वॉर्नर ने फॉर्म में वापसी कर ली है। डेविड वॉर्नर ने लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ दिल्ली की तरफ से अकेले ही लड़ाई लड़ी थी और बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली थी। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम वैसे भी डेविड वॉर्नर को बेहद रास आता है। स्टेडियम की छोटी बाउंड्री को देखते हुए इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स के लिए डेविड वॉर्नर तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं।

2. मिचेल मार्श -

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अपने बल्ले से कमाल कर रहे मिचेल मार्श दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम पर आज अपने बल्ले से तबाही मचा सकते हैं। पहले मुकाबले में भले ही मिचेल मार्श का खाता ना खुल सका हो, लेकिन मार्श के शानदार फॉर्म को देखते हुए वह गुजरात टाइटंस की टीम के लिए एक बड़ा खतरा साबित हो सकते हैं।

3. शुभमन गिल -

बता दें कि गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल अपने करियर की बिगड़ शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, जिसका नमूना गिल ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में पेश भी कर दिया है। शुभमन गिल पावरप्ले में तेजी से रन बटोर सकते हैं, इसके साथ ही पारी को बुनने की कला भी गुजरात टाइटंस का यह सलामी बल्लेबाज बखूबी जानता है। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ शुभमन गिल ने 36 गेंदों का सामना करते हुए 63 रन बनाए थे।

4. हार्दिक पांड्या -

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या से दिल्ली कैपिटल्स की टीम को सबसे बड़ा खतरा होगा। हार्दिक पांड्या बल्ले से प्रहार तो करते ही हैं, इसके साथ ही हार्दिक की गेंदबाजी में भी धार नजर आ रही है। यानी हार्दिक पांड्या का दो तरफा वार दिल्ली कैपिटल्स को बहुत गहरे जख्म दे सकता है।

5. राशिद खान -

राशिद खान गुजरात टाइटंस के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ सबसे बड़ा तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं। राशिद खान ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ दो विकेट चटकाने के साथ ही बल्ले से भी बेहद अहम योगदान दिया था। ऐसे में दिल्ली के छोटे मैदान पर राशिद खान रनों पर लगाम लगाने के साथ अंतिम के ओवरों में खूब तबाही मचा सकते हैं।

calender
04 April 2023, 03:38 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो