IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स का जश्न नहीं देखा तो क्या देखा, पूरे जोश में दिखे जडेजा, वायरल हुआ वीडियो

बीच मैदान पर रविंद्र जडेजा का जश्न, जडेजा को गोद में उठाकर यादगार जीत की खुशी में झूमते महेंद्र सिंह धोनी। 'थाला' की आंखों से पहली बार छलकते आंसू, आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के विजेता बनने के बाद आपने इन सभी पलों को देखा तो होगा।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

बीच मैदान पर रविंद्र जडेजा का जश्न, जडेजा को गोद में उठाकर यादगार जीत की खुशी में झूमते महेंद्र सिंह धोनी। 'थाला' की आंखों से पहली बार छलकते आंसू, आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के विजेता बनने के बाद आपने इन सभी पलों को देखा तो होगा। इन सबके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के ड्रेसिंग रूम से जो सेलिब्रेशन का नया वीडियो सामने आया है, वो चेन्नई के फैंस का दिन ही बना देगा।

पूरे जोश में दिखे जडेजा -

बता दें कि चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर अकॉउंट पर ड्रेसिंग रूम में हुए सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रविंद्र जडेजा सबसे पहले ट्रॉफी के साथ एक रूम के अंदर घुसते हुए नजर आ रहे हैं, जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के बाकी खिलाड़ी पहले से मौजूद हैं।

इसके बाद जडेजा ट्रॉफी के साथ जमीन पर लेट जाते हैं और विनिंग पोज देते हैं। जडेजा के साथ-साथ टीम के बाकी खिलाड़ी भी वीडियो में पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार विजेता बनाने वाले जडेजा वीडियो में फुल स्वैग में दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

रविंद्र जडेजा ने कर दिया कमाल -

आखिरी ओवर की पहली चार गेंदों पर गुजरात टाइटंस की जीत पक्की लग रही थी। हालांकि आईपीएल 2023 की अंतिम दो गेंदों पर जड्डू ने छक्का और चौका लगाते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को पांचवीं बार आईपीएल का विजेता बनाया। फाइनल मुकाबले में गुजरात के खिलाफ मिली शानदार जीत से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी बेहद खुश नजर आए और माही ने जड्डू को गोद में उठाकर जीत का जश्न मनाया। इस दौरान शायद पहली बार माही की आंखों से आंसू नजर आए।

चेन्नई ने की मुंबई इंडियंस की बराबरी -

बता दें कि गुजरात टाइटंस को फाइनल मुकाबले में मात देने के साथ ही चेन्नई सुपर किंग्स ने इंडियन प्रीमियर लीग के खिताब को सर्वाधिक बार जीतने के मामले में मुंबई इंडियंस के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में अब चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस ने पांच-पांच बार ट्रॉफी अपने नाम की है।

calender
01 June 2023, 10:18 AM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो