IPL 2023: युजवेंद्र चहल के साथ देसी गाने पर जमकर झूमे जो रूट, ठुमके देख शिखर धवन और सैम बिलिंग्स ने लिए मजे

राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इंस्टाग्राम पर हमेशा से ही मस्ती- भरे अंदाज में रील्स शेयर कर अपने फैंस को खूब इंटरटेन करते हुए नजर आते हैं।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

राजस्थान रॉयल्स के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल इंस्टाग्राम पर हमेशा से ही मस्ती- भरे अंदाज में रील्स शेयर कर अपने फैंस को खूब इंटरटेन (मनोरंजित) करते हुए नजर आते हैं। हाल ही में चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो को राजस्थान रॉयल्स ने शेयर किया है।

इस वीडियो में चहल इंग्लैंड के विस्फोटक बल्लेबाज जो रूट के साथ पंजाबी गाने पर नाचते और ठुमके लगाते हुए दिखाई पड़ रहे है। देसी अंदाज में जो रूट को नाचते देख फैंस काफी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे है। दरअसल, IPL के 16वें संस्करण के शुरू होते ही सभी भारतीय खिलाड़ी विदेशी खिलाड़ियों के साथ मौज- मस्ती करते हुए नजर आ रहे है।

राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही में अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर (साझा) किया है, जिसमें युजवेंद्र चहल और जो रूट का डांस देख कर हर कोई हैरान और आश्चर्यचकित रह गया है। आपको बता दें कि अपने मस्ती- भरे अंदाज के लिए युजवेंद्र चहल जाने जाते है।

वहीं राजस्थान रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम में भी युजवेंद्र चहल को अक्सर मस्ती करते हुए देखा जाता है। अभी हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में युजवेंद्र चहल और जो रूट नाचते- थिरकते नजर आ रहे है। इस वीडियो की शुरुआत में जो रूट अपना स्टेप भूल जाते है, उसके बाद युजवेंद्र चहल वो स्टेप जो रुट को सिखाते हुए नजर आते है।

उसके बाद युजवेंद्र चहल और जो रुट ने शानदार तरीके से ताल से ताल मिला कर स्टेज पर ठुमके लगाकर हिंदी गाने पर खूब जमकर डांस किया। 'कर बैठी सजना भरोसा तेरे प्यार में' गाने पर दोनों खिलाड़ियों ने महफिल लूट ली है। राजस्थान रॉयल्स ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ''Welcome to IPL (Yuzi style) Roooot!''

बता दें कि सोशल मीडिया पर इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो को देख पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन ने कमेंट्स कर दोनों खिलाड़ियों के मजे लिए। शिखर धवन ने लिखा कि, ''यूजी भाई तूने उसे चूम तो नहीं लिया।''

calender
07 April 2023, 03:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो