IPL 2023: LSG के कप्तान की चोट को लेकर क्रुणाल पांड्या ने किया बड़ा खुलासा, केएल राहुल के चिकित्सा जांच को लेकर दी अहम जानकारी

मुकाबला खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान लखनऊ के कप्तान क्रुणाल पांड्या ने कहा मुझे लगता है कि पहले हाफ में हमने शानदार गेंदबाजी की। हमने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे हम काफी खुश हैं। हालांकि हमने अपने प्लान के मुताबिक बल्लेबाजी नहीं की।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023 का 43वां मुकाबला सोमवार 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। इस मुकाबले में भले ही रन कम बना हो लेकिन रोमांच अपनी चरम सीमा पर रहा।

लखनऊ के बल्लेबाजों ने किया निराश -

मुकाबले की बात करें तो रॉयल चैलेंजर बैंगलोर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने निर्धारित 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 126 रन का लक्ष्य खड़ा किया। जिसके जवाब लक्ष्य का पीछा करने उतरे लखनऊ के बल्लेबाजों ने बेहद साधारण बल्लेबाजी दिखाई और 19.5 ओवर में 108 रन पर पूरी टीम ऑलआउट हो गई।

जिसकी वजह से मेजबान टीम को इस मुकाबले में 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस धीमी पिच पर स्पिन गेंदबाजों का बोलबाला रहा। आपको बता दें कि पहली पारी में फिल्डिंग के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के नियमित कप्तान केएल राहुल चोटिल हो गए, जिसकी वजह से टीम की कमान क्रुणाल पांड्या ने संभाली।

पहले 10 ओवर में हमने बढ़िया गेंदबाजी की -

मुकाबले समाप्त होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के दौरान लखनऊ सुपर जायंट्स के कप्तान क्रुणाल पंड्या ने कहा कि, "मुझे लगता है कि पहले हॉफ में हमने बढ़िया गेंदबाजी की। हमने जिस तरह से गेंदबाजी की उससे हम काफी खुश हैं। हालांकि, बल्लेबाजी के दौरान हमने अपने प्लान के अनुसार बल्लेबाजी नहीं की।"

केएल राहुल की चोट को लेकर क्रुणाल पांड्या ने कहा कि, "केएल राहुल का मेडिकल चेक अप करवाया जाएगा। उसके बाद ही हम कुछ बता पाएंगे। गौरतलब है कि पहली पारी में फील्डिंग के दौरान चोटिल हुए केएल राहुल 11वें नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए आए लेकिन वो कुछ खास कमाल नहीं कर सके।"

calender
02 May 2023, 01:02 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो