Asia Cup 2023: इरफान पठान ने भारत की जीत पर लिए पाकिस्तान के मजे, बोले- 'पड़ोसियों ने टीवी के साथ फोन भी...'

Asia Cup 2023: पाकिस्तान को मिली इस हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने पाकिस्तान पर तंज कसा है. इरफान पठान ने एक ट्वीट के जरिए पाकिस्तान की चुटकी ली.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Irfan Pathan On IND vs PAK, Asia Cup 2023: भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 में अब तक दो मुकाबले खेले जा चुके हैं. ग्रुप स्टेज में खेला गया पहला मुकाबला बारिश की वजह से रद्द हो गया था. इसके बाद सुपर-4 में खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ 228 रनों से बड़ी जीत दर्ज की.

पाकिस्तान को मिली इस हार के बाद भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने पाकिस्तान पर तंज कसा है. बता दें कि इरफान पठान ने एक ट्वीट के जरिए पाकिस्तान की चुटकी ली. उन्होंने कहा कि लगता है कि इस बार टीवी के साथ मोबाइल भी तोड़ दिए. इरफान ने अपने ट्वीट में लिखा कि, "खामोशी छाई हुई है काफी, लगता है पड़ोसियों ने टीवी के साथ-साथ मोबाइल भी तोड़ दिए हैं..."

सोशल मीडिया यूजर्स ने दी प्रतिक्रिया -

वहीं इरफान पठान की इस पोस्ट पर यूजर्स ने अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं. एक यूजर ने लिखा, "वो वाला डायलॉग पोस्ट करो, और पड़ोसियों संडे कैसा जा रहा है." वहीं दूसरे यूजर ने पाकिस्तान की बल्लेबाजी पर लिखा कि, "नेपाल ने पाकिस्तान से अच्छा खेला था."

भारतीय टीम की पाकिस्तान के खिलाफ सबसे बड़ी वनडे जीत -

गौरतलब हो कि भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे की सबसे बड़ी जीत हासिल की है. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर में सिर्फ 2 विकेट पर 356 रन बोर्ड पर लगाए. 

भारतीय टीम के लिए विराट कोहली 122* और केएल राहुल 111* ने शतकीय पारी खेली. लक्ष्य का पीछा करने उतरी पाकिस्तान की पूरी टीम 32 ओवर में महज 128 रन पर सिमट गई. इस तरह भारतीय टीम ने पाकिस्तान के खिलाफ वनडे की सबसे बड़ी जीत दर्ज की.

calender
12 September 2023, 04:23 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो