Ishant Sharma: इशांत शर्मा ने सुनाया विराट कोहली का अनसुना किस्सा, "पूरी रात पार्टी करने के बाद उसने अगले दिन..."

Ishant Sharma: इशांत शर्मा और विराट कोहली की दोस्ती किसी से छुपी नहीं हैं। अब इशांत शर्मा ने विराट कोहली से जुड़ा एक अनसुना किस्सा सुनाया, जब उन्होंने पूरी रात पार्टी करने के बाद अगले दिन मैच में 250 रन जड़ दिए थे।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Ishant Sharma on Virat Kohli: भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर हमेशा अन्य खिलाड़ियों के मुकाबले काफी बेहतर नजर आते हैं। 34 साल की उम्र में भी किंग कोहली टीम के बाकि खिलाड़ियों के मुकाबले ज्यादा फिट नजर आते हैं। खेल के शुरुआती दिनों में अपने फिटनेस को लेकर कोहली इतने गंभीर नहीं थे, लेकिन साल 2012 के IPL सीजन के बाद उन्होंने फिटनेस में सबसे ज्यादा मेहनत की।

अब कोहली के साथ लंबा वक्त बिताने वाले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने उनसे जुड़ा एक अनसुना किस्सा सुनाया है। एक इंटरव्यू के दौरान इशांत शर्मा ने बताया कि विराट कोहली ने कैसे रातभर जमकर पार्टी करने के बाद अगले दिन मैदान पर जाकर 250 रन जड़ दिए थे। इशांत शर्मा ने कहा कि उन्होंने विराट कोहली के करियर का पार्टी फेज और टैटू फेज दोनों देखा है।

इशांत शर्मा ने बताया कि, "हम कोलकाता के खिलाफ अंडर-19 मुकाबला खेल रहे थे। विराट कोहली बल्लेबाजी कर रहे थे और दिन का खेल खत्म होने पर वह नाबाद थे। विराट कोहली ने उस रात जमकर पार्टी की और अगले दिन मैदान पर जाकर 250 रन भी बना दिए।"

विराट कोहली की डिक्शनरी में एकमात्र विश्वास शब्द है -

वहीं पूर्व भारतीय कप्तान को लेकर इशांत शर्मा ने आगे कहा कि, "पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर पाजी कहते थे कि उम्मीद एक शब्द नहीं बल्कि एक भावना है, लेकिन अगर आप विराट कोहली से बात करें तो उनकी डिक्शनरी में उम्मीद शब्द ही मौजूद नहीं है। विराट की डिक्शनरी में सिर्फ विश्वास है, अगर आपमें विश्वास है तो फिर आप कोई भी काम कर सकते हैं।"

इशांत शर्मा ने विराट कोहली की फिटनेस को लेकर भी बताया कि, "साल 2012 में उन्होंने विराट कोहली को इसके प्रति काफी गंभीर होते देखा। वह ट्रेनिंग तो पहले भी कर रहे थे, लेकिन यहां से उन्होंने अपनी डाइट और फिटनेस पर भी काम करना शुरू किया। इसी कारण मौजूदा समय में विराट कोहली विश्व के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं।"

calender
26 June 2023, 01:16 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो