James Anderson: स्टुअर्ट ब्रॉड के संन्यास पर जेम्स एंडरसन ने किया बड़ा खुलासा, बोले- "इतनी भी क्या जल्दी थी..."

James Anderson: इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी जेम्स एंडरसन ने कहा कि जब स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले के बारे में बताया तो उन्हें कोई हैरानी नहीं हुई.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

James Anderson Reveal That Stuart Broad Retirement: इंग्लैंड के दिग्गज खिलाड़ी जेम्स एंडरसन ने कहा कि जब स्टुअर्ट ब्रॉड ने उन्हें अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले के बारे में बताया तो उन्हें कोई हैरानी नहीं हुई.

जेम्स एंडरसन ने एक अखबार के लिए अपने कॉलम में लिखा कि "तीसरे दिन के खेल के लिए टीम के बस में चढ़ने से पहले स्टुअर्ट ब्रॉड ने मुझे कॉफी पर अपने संन्यास के बारे में बताया था मैं शुरू में थोड़ा हैरान था, लेकिन बाद में कोई आश्चर्य नहीं हुआ. उन्होंने पिछली गर्मियों में इस पर विचार किया था, लेकिन बेन स्टोक्स उनसे इस बारे में बात करने में कामयाब रहे. ऐसे में अगर आप एशेज सीरीज पर नजर डालें, तो जैसा ब्रॉड ने खुद कहा था कि यह बाहर जाने का सही मौका था." 

स्टुअर्ट ब्रॉड सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक -

जेम्स एंडरसन ने आगे कहा कि, "यह अच्छा था कि हम दोनों ने एक ही समय में संन्यास नहीं लिया. हमें हमेशा एक कैटेगरी में रखा गया है एक साझेदारी के तौर पर, लेकिन वह अपने आप में सही है. इंग्लैंड के अब तक के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों में से एक है, इसलिए वह अपनी विदाई के हकदार हैं. टेस्ट के चौथे दिन ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम ने ब्रॉड को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया था."


कैसा था दोनों में रिश्ता -

बता दें कि पिछले कुछ सालों में स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ जेम्स एंडरसन का बांड कैसे विकसित हुआ, इस पर प्रकाश डालते हुए एंडरसन ने कहा कि, "जब हमने एक साथ खेलना शुरू किया तो हम एक-दूसरे की तारीफ करते थे और एक-दूसरे के खेल को समझते थे. हम कैसे विकेट लेने का प्रयास कर रहे थे और हम इसमें मदद करने के लिए क्या कर सकते थे. जैसे-जैसे साल बीतते गए, हमने इन चीजों को अपने खेल में लागू किया. मैं ऐसा कर रहा हूं. मैं उनका कोच और वह मेरे कोच रहे हैं।"

calender
03 August 2023, 07:40 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो