Jasprit Bumrah: इस कारण एशिया कप बीच में छोड़ मुंबई लौटे जसप्रीत बुमराह, खुश करने वाली है वजह

Jasprit Bumrah: एशिया कप 2023 में सोमवार 4 सितंबर को भारतीय टीम नेपाल के खिलाफ मुकाबला खेलेगी. सुपर-4 में पहुंचने के लिए इस मुकाबले में टीम को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Jasprit Bumrah, Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 में सोमवार 4 सितंबर को भारतीय टीम नेपाल के खिलाफ मुकाबला खेलेगी. सुपर-4 में पहुंचने के लिए इस मुकाबले में टीम को हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी. हालांकि, इस मुकाबले से पहले टीम के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह एशिया कप को बीच में ही छोड़कर मुंबई वापस लौट आए हैं. बुमराह के मुंबई लौटने की वजह खुश फैंस को करने वाली है. 

सुपर-4 के मैचों में उपलब्ध रहेंगे बुमराह -

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जसप्रीत बुमराह सिर्फ तीन दिन के लिए घर आए हैं. वह नेपाल के खिलाफ नहीं खेलेंगे, लेकिन इसके बाद सुपर-4 के मुकाबलों में उपलब्ध रहेंगे. दरअसल जसप्रीत बुमराह पिता बनने वाले हैं और इसी वजह से वह एशिया कप 2023 को बीच में ही छोड़कर वापस मुंबई आए हैं. 

पिता बनने वाले हैं जसप्रीत बुमराह -

बता दें कि जसप्रीत बुमराह के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. उनकी पत्नी संजना गणेशन एक टीवी प्रेजेंटर हैं. दोनों की मुलाकात विश्व कप 2019 के दौरान हुई थी. 15 मार्च 2021 को बुमराह और संजना गणेशन ने शादी कर ली थी. 

आयरलैंड सीरीज से हुई थी बुमराह की वापसी -

बता दें कि जसप्रीत बुमराह ने पिछले दिनों आयरलैंड के खिलाफ सीरीज से वापसी की थी. इस सीरीज में जसप्रीत बुमराह भारतीय टीम के कप्तान थे. इससे पहले जसप्रीत बुमराह चोट के चलते क्रिकेट के एक्शन से दूर थे. इस वजह से वह इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का हिस्सा नहीं थे.

भारतीय टीम में जसप्रीत बुमराह की वापसी के बाद फैंस काफी उत्साहित थे, लेकिन अब फैंस को निराश करने वाली खबर सामने आ रही है. दरअसल जसप्रीत बुमराह की अगुवाई वाली भारतीय गेंदबाजी आक्रमण को काफी मजबूत माना जा रहा था, लेकिन अब जसप्रीत बुमराह के बिना भारतीय टीम को मैदान में उतरना होगा.

calender
03 September 2023, 10:55 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो