KKR vs LSG: आंद्रे रसेल नहीं, बल्कि यह धाकड़ खिलाड़ी है कोलकाता नाईट राइडर्स का एक्स फैक्टर, हरभजन सिंह ने किया खुलासा

IPL 2023 के लीग 68वां मुकाबला शनिवार 20 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच खेला जाना है। मुकाबले से पहले हरभजन सिंह ने रिंकू सिंह को कोलकाता का एक्स फैक्टर बताया।

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

IPL 2023: IPL 2023 (इंडियन प्रीमियर लीग) के लीग 68वां मुकाबला शनिवार 20 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच खेला जाना है। इस सीजन के अंतिम डबल हेडर मुकाबले में ये दोनों टीमें इस सीजन में पहली बार एक दूसरे के आमने-सामने होंगी।

अब तक IPL 2023 में कुल 3 टीमों का प्लेऑफ का सफर समाप्त हो चुका है, बल्कि अन्य टीमों में प्लेऑफ में पहुंचने के लिए अभी जंग जारी है। कोलकाता और लखनऊ के मुकाबले से पहले भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कोलकाता नाईट राइडर्स का X- फैक्टर आंद्रे रसेल नहीं बल्कि रिंकू सिंह को बताया है।

रिंकू सिंह को हरभजन सिंह ने माना कोलकाता टीम का एक्स फैक्टर -

दरअसल लखनऊ के खिलाफ मुकाबले से पहले हरभजन सिंह ने रिंकू सिंह को कोलकाता नाईट राइडर्स का एक्स फैक्टर बताया है। हरभजन ने कहा कि, "अब कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल नहीं बल्कि रिंकू सिंह एक्स फैक्टर बन गए हैं। आंद्रे रसेल का दौर अब चला गया है और अभी रिंकू सिंह का समय है। अगर रिंकू सिंह को ऊपर भेजा भी जाता है तो रिंकू अपने किरदार के साथ न्याय कर सकते हैं। उस खिलाड़ी में अलग का टैलेंट है और हम जल्द ही उसके सिर पर भारतीय क्रिकेट टीम की कैप देखेंगे।"

आपको बता दें कि रिंकू सिंह का बल्ला इस सीजन कोलकाता नाईट राइडर्स के लिए खूब चला हैं। इस सीजन रिंकू ने कोलकाता के लिए कुल 13 मुकाबले खेलते हुए कुल 407 रन बनाए हैं। इस सीजन ही रिंकू सिंह ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए एक मुकाबले में अंतिम ओवर में लगातार 5 छक्के लगाकर अपनी टीम को एक शानदार जीत दिलाई थी। रिंकू सिंह के इस प्रदर्शन के चलते जल्द ही उन्हें भारतीय टीम में एंट्री मिल सकती है।

ईडन गार्डन्स के मैदान में खेला जाएगा मुकाबला -

IPL 2023 का 68वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जायटंस के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा। बता दें कि इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास में कोलकाता और लखनऊ टीम अब तक कुल 2 बार आमने-सामने हुई है। इन दोनों मुकाबलों में लखनऊ ने कोलकाता को मात दी थी। ऐसे में लखनऊ सुपर जायंट्स का पलड़ा भारी है।

calender
20 May 2023, 05:00 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो