Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या की फिटनेस पर आया लेटेस्ट अपडेट, जल्द कर सकते हैं मैदान में वापसी

Hardik Pandya: वनडे विश्व कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे. इसके बाद से हार्दिक पांड्या मैदान पर नहीं नजर आए.

Dheeraj Dwivedi
Dheeraj Dwivedi

Hardik Pandya Fitness Update: वनडे विश्व कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे. इसके बाद से हार्दिक पांड्या मैदान पर नहीं नजर आए. लेकिन अब भारतीय टीम के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है. दरअसल, हार्दिक पांड्या बहुत जल्द मैदान पर वापसी कर सकते हैं. हार्दिक पांड्या की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही इस तस्वीर में हार्दिक पांड्या ट्रेनिंग करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

विश्व कप 2023 में चोटिल हुए थे हार्दिक पांड्या -

गौरतलब हो कि भारतीय क्रिकेट टीम इस समय पर साउथ अफ्रीका दौरे पर है. साउथ अफ्रीकी दौरे पर हार्दिक पांड्या चोट की वजह से नहीं खेल सके थे. लेकिन क्या भारत और अफगानिस्तान टी20 सीरीज में हार्दिक पांड्या वापसी कर पाएंगे? भारत और अफगानिस्तान के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी.

दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 11 जनवरी को खेला जाएगा. लेकिन हार्दिक पांड्या भारत और अफगानिस्तान सीरीज में नहीं खेल पाएंगे. हालांकि माना यह जा रहा है कि हार्दिक पांड्या मैदान पर जल्द वापसी कर सकते हैं. इस तरह यह खबर भारतीय फैंस के साथ-साथ मुंबई इंडियंस की टीम के लिए भी काफी अच्छी खबर है.

मुंबई इंडियंस में हुई हार्दिक पांड्या की वापसी -

बता दें कि IPL ऑक्शन से ठीक पहले मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में शामिल किया था. दरअसल मुंबई इंडियंस की टीम ने गुजरात टाइटंस से हार्दिक पांड्या को ट्रेड किया था. इस तरह IPL 2024 सीजन में हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस की जर्सी में दिखाई देंगे. इसके साथ ही मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा की जगह हार्दिक पांड्या को अपनी टीम का नया कप्तान नियुक्त किया है.

हालांकि हार्दिक पांड्या इससे पहले भी मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा रहे हैं. हार्दिक पांड्या IPL 2015 सीजन में पहली बार खेले थे. इसके बाद हार्दिक पांड्या IPL 2021 तक मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे थे. इसके बाद IPL 2022 से पहले वह गुजरात टाइटंस की टीम में शामिल हुए थे.

calender
02 January 2024, 07:14 PM IST

जरुरी ख़बरें

ट्रेंडिंग गैलरी

ट्रेंडिंग वीडियो